गृहमंत्री अमित शाह 23-24 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर का करेंगे दौरा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 23 अक्टूबर को एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे, जो कि अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद शीतकालीन राजधानी में पहली रैली है। विशेष रूप से यह अमित शाह की जम्मू-कश्मीर की पहली यात्रा होगी।

जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना ने कहा, "केंद्रीय गृह मंत्री 23-24 अक्टूबर को जम्मू में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।" उन्होंने कहा, मंत्री संविधान के अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के बाद यहां पहली जनसभा को संबोधित करने जा रहे थे। साथ ही सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे भी जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर हैं।

कल, अमित शाह ने राज्य पुलिस और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों के प्रमुखों के साथ बैठक में जम्मू-कश्मीर में हाल ही में नागरिकों की हत्या सहित विभिन्न सुरक्षा मुद्दों पर चर्चा की। दुर्भाग्य से, कश्मीर में नागरिकों की हत्याओं की बाढ़ आ गई है जिसमें पिछले कुछ दिनों में गैर-स्थानीय मजदूरों को आतंकवादियों ने गोली मार दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने दूसरे राज्यों से आए पांच लोगों समेत 11 लोगों को मार गिराया है. सुरक्षा बलों ने भी पिछले सप्ताह के दौरान आतंकवाद विरोधी अभियान तेज कर दिया है, जिसमें एक दर्जन से अधिक आतंकवादी मारे गए हैं।

उत्तराखंड में तबाही का मंजर, सामने आए दिल दहला देने वाला वीडियो

उत्तराखंड में चिंताजनक हालात, मार्ग अवरुद्ध होने के कारण फंसे दिल्ली, हरियाणा, चंडीगढ़ के पर्यटक

दिवाली-छठ को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश ने जारी किए नए निर्देश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -