रॉ चीफ और IB हेड के साथ बैठक ले रहे अमित शाह, इन मुद्दों पर हो रही चर्चा
रॉ चीफ और IB हेड के साथ बैठक ले रहे अमित शाह, इन मुद्दों पर हो रही चर्चा
Share:

नई दिल्‍ली: केंद्रीय गृह मंत्री का कार्यभार संभालने के बाद अमित शाह निरंतर देश की सुरक्षा को लेकर अधिकारियों से बातचीत कर रहे हैं. इसी कड़ी में गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में देश की आंतरिक सुरक्षा के मुद्दे पर मंत्रालय में बैठक चल रही है. इस बैठक में गृह सचिव, इंटेलीजेंस ब्‍यूरो (आईबी) के हेड और खुफिया एजेंसी रॉ के चीफ भी उपस्थित हैं. 

इनके साथ ही देश के राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजित डोभाल भी इस बैठक में मौजूद हैं. गृह मंत्रालय में चल रही इस बैठक में देश की आतंरिक सुरक्षा को लेकर विचार-विमर्श किया जा रहा है. इसके साथ ही कश्‍मीर के वर्तमान हालात पर भी बैठक में चर्चा हो रही है. उल्लेखनीय है कि अमित शाह ने शनिवार को गृह मंत्रालय का कार्यभार संभाला है. उन्‍होंने शनिवार को भी उन्‍होंने इंटेलीजेंस ब्‍यूरो (आईबी) और खुफिया एजेंसी रॉ के अफसरों के साथ मीटिंग की थी.

गृह मंत्री का कार्यभार संभालने के बाद अमित शाह ने स्पष्ट तौर पर कहा था कि मुझ पर विश्वास जताने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करता हूं. देश की सुरक्षा और देशवासियों का कल्याण हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है. उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी के नेतृत्व में मैं इसको पूर्ण करने की हरसंभव कोशिश करूंगा.

पश्चिम बंगाल में सियासत चरम पर, ममता बनर्जी ने तुड़वाया भाजपा कार्यालय का ताला

देश की जीडीपी और बेरोज़गारी को लेकर शिवसेना ने उठाए सवाल, सामना में लिखी ये बातें

ग्रेट वाल ऑफ़ चाइना के लिए तय होगी पर्यटलों की सीमा, एक दिन में केवल इतने लोगों को मिलेगी एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -