कोलकाता में गरजे अमित शाह, कहा- हम जनसंघ वाले हैं, जिसको पकड़ते हैं उसे छोड़ते नहीं
कोलकाता में गरजे अमित शाह, कहा- हम जनसंघ वाले हैं, जिसको पकड़ते हैं उसे छोड़ते नहीं
Share:

कोलकाता: दुर्गा पूजा के मौके पर पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में जो सरकार बनी है,  भाजपा ने 2019 लोकसभा चुनाव में जो 300 का आंकड़ा पार किया है, उसमें सबसे बड़ा योगदान बंगाल का है. यदि यहां की जनता ऐसा विश्वास नहीं करती तो ये सब नहीं हो पाता, अगले विधानसभा चुनाव में बंगाल में भाजपा की सरकार बनने जा रही है.

अमित शाह ने कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव में हमें बंगाल में 2 सीटें मिली थीं और अबकी बार यहां से लोकसभा में 18 सीटें मिली हैं. पूरा बंगाल भाजपामय हो गया है. 40 प्रतिशत वोट मिला है, ढाई करोड़ बंगाली लोगों ने भाजपा को वोट दिया है. किन्तु इसके बाद भी पिछले 4 महीनों में पार्टी के 30 कार्यकर्ता शहीद हो गए हैं. आने वाले चुनाव में जो लहू बहा है यहां पर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के लिए प्रतिबद्ध है.

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि धारा 370 और बंगाल का शुरू से साथ रहा है. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने नारा लगाया था कि एक देश में दो संविधान, दो विधान और दो निशान नहीं रहेंगे...उनको गिरफ्तार किया गया और उनकी मृत्यु हो गई. कांग्रेस ने सोचा मामला समाप्त हो गया. लेकिन हम भी जनसंघ वाले हैं जिनको पकड़ते हैं उनको छोड़ते नहीं है. 73 वर्ष के बाद हमने एक ही झटके में सब खत्म कर दिया. जहां बलिदान हुए मुखर्जी, वो कश्मीर हमारा है.

हरियाणा चुनाव: सीएम खट्टर ने दाखिल किया नामांकन, मुख्यमंत्री योगी भी रहे मौजूद

DMK प्रमुख स्टालिन की पीएम मोदी से मांग, कहा- तमिल को बनाया जाए राष्ट्रभाषा

अयोध्या मामला: SC ने पुछा क्या ज्योतिषी में भी है रामजन्मस्थान का जिक्र ? मिला ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -