CAA के समर्थन में उतरे गृह मंत्री, आज निकालेंगे रैली
CAA के समर्थन में उतरे गृह मंत्री, आज निकालेंगे रैली
Share:

लखनऊ: नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मंगलवार यानी  को लखनऊ में रैली को संबोधित करेंगे. जंहा इस बात पर गौर किया जाए कि बंगला बाजार स्थित राम कथा पार्क में सुबह 11 बजे आयोजित रैली को सीएम योगी आदित्यनाथ, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा भी संबोधित करेंगे.

सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर ने बताया कि रैली में बड़ी संख्या में राजधानी लखनऊ सहित आस-पास के जिलों से लोग आएंगे. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने बीते सोमवार 20 जनवरी 2020 को तैयारियों की समीक्षा की. उन्होंने रैली स्थल पर पहुंचकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि मंगलवार यानी 21 जनवरी 2020 को सीएए के समर्थन में प्रदेश में तीसरी रैली होगी. 

आपकी जानकरी ले के लिए हम आपको बता दें कि 22 जनवरी 2020 को मेरठ में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा और कानपुर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य संबोधित करेंगे. 23 जनवरी को आगरा में होने वाली रैली को नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम योगी, स्वतंत्र देव सिंह व केशव प्रसाद मौर्य भी संबोधित करेंगे.

अमेरिका ने ईरान पर साधा निशाना, 3 रॉकेट दागे

अखिलेश का साथ छोड़ रहे सपा के धुरंधर, थाम रहे बसपा का दामन

नागरिकता कानून : 'मुसलमान तो अपने पूर्वजों की कब्र दिखा देंगे. हिन्दू क्या दिखाएंगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -