आज से गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर होंगे अमित शाह, जानिए क्या है पूरा शेड्यूल

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुजरात दौरे पर हैं। तीन दिवसीय शनिवार से शुरू हो रहा है, जिसके दौरान वह अहमदाबाद जिले में बैठकों में भाग लेंगे और विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। वह अपने लोकसभा क्षेत्र की भी देखभाल करेंगे। तीन दिवसीय यात्रा का कार्यक्रम मीडिया के साथ साझा किया गया है जहां यह बताया गया है कि शाह शनिवार शाम अहमदाबाद कलेक्टर कार्यालय में जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति की बैठक में शामिल होंगे।

दिशा बैठकें विभिन्न जन-समर्थक विकास कार्यों के कुशल और समयबद्ध कार्यान्वयन के लिए संसद, राज्य विधानसभाओं और स्थानीय निकायों के सभी निर्वाचित प्रतिनिधियों के बीच बेहतर समन्वय का आश्वासन देती हैं। बैठक में अहमदाबाद जिले के सांसद, विधायक और नगर निगम, नगर पालिकाओं और जिला पंचायतों के प्रमुख शामिल होंगे। केंद्रीय गृह मंत्री गांधीनगर और अहमदाबाद जिले के कई हिस्सों से लोकसभा सांसद हैं और शहर उनके निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आता है।

अपने दौरे के दूसरे दिन यानी 29 अगस्त को शाह दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र में अहमदाबाद नगर निगम द्वारा किए जा रहे विभिन्न विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे. बैठक बोदकदेव स्थित एएमसी कार्यालय में होगी। फिर सोमवार की सुबह जो उनकी यात्रा का अंतिम दिन होगा और वह दिन जन्माष्टमी महोत्सव के रूप में मनाया जाएगा, शाह अहमदाबाद जिले के साणंद शहर के पास निधरद गांव में मिठाई बांटने के एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. अधिकारी ने कहा कि यह केंद्र सरकार की योजना 'पोषण अभियान' के तहत होगा, जिसका लक्ष्य 2022 तक भारत को कुपोषण मुक्त बनाना है।

पूरी दुनिया में इस्लामी राज, हर तरफ शरिया कानून... जानिए आतंकी संगठन ISIS-K के खौफनाक इरादे

भारत में एक बार फिर तेजी पकड़ रहा कोरोना, क्या फिर बदतर होंगे देश के हाल...?

31 अगस्त से 50 फीसद क्षमता के साथ खुल जाएंगे जवाहर नवोदय विद्यालय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -