अमित शाह के गृहमंत्री बनते ही 'डी कंपनी' में दहशत, दाऊद के खेमे में मची खलबली
अमित शाह के गृहमंत्री बनते ही 'डी कंपनी' में दहशत, दाऊद के खेमे में मची खलबली
Share:

मुंबई: पीएम नरेंद्र मोदी के नाम से पाकिस्तान में छिपा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम तो पहले से ही भयभीत है, लेकिन सूत्रों के अनुसार अब अमित शाह के केंद्रीय गृहमंत्री बनने के बाद डी कंपनी में भी हड़कंप मच चुका है। सूत्रों का दावा है कि उन्हें मिली खुफिया जानकारी के अनुसार डी कंपनी और उसके गुर्गों में अब खौफ व्याप्त हो गया है। 

बताया जा रहा है कि देश के सबसे बड़े और सबसे ताकतवर मंत्रालय पर अमित शाह के काबिज होने के बाद अब गृह मंत्रालय में धूल खाती पुरानी फाइलें ना केवल दुबारा खुल सकती हैं बल्कि उन पर जल्दी फैसले लेकर इन गुर्गों के खिलाफ उनके कच्चे चिट्ठे के बिनाह पर कार्रवाई भी आरंभ हो सकती है। किसी जमाने में अंडरवर्ल्ड की जिस डी कंपनी की टूटी बोलती थी, वही डी कंपनी आज पीएम मोदी, शाह और डोभाल की तिकड़ी से भयभीत है।

सूत्रों की अगर मानें तो डी कंपनी के इस भय का खुलासा तब हुआ जब एजेंसियों को खुफिया जानकारी मिली कि दाऊद के बेहद नजदीकी  छोटा शकील ने अभी हाल ही एक अज्ञात ठिकाने पर अपने खासमखास गुर्गों की मीटिंग ली। इस मीटिंग में शकील ने इंटरनेट बेस्ड कॉन्फ्रेंस कॉल के माध्यम से दुनिया भर में बैठे अपने दूसरे गुर्गों से भी फोन पर चर्चा की। सूत्रों का दावा है कि वर्तमान हालात में खुद के लिए खतरा भांप रही डी कंपनी ने इस बैठक में अपने काले कारनामों को अंजाम देने की अगली रणनीति निर्धारित करते हुए सभी कदम फूंक-फूंक कर रखने का निर्णय लिया। 

आंध्र प्रदेश में CBI पर लगी रोक हटी, सीएम रेड्डी बोले- सावधान रहें नायडू

दाल की कीमतों को लेकर सरकार ने दिए इस तरह सख्त निर्देश

घरेलू मांग में उतार-चढ़ाव के कारण मिश्रित रहा खाद्य तेलों का रुख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -