अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, गांधीनगर में कार्यक्रमों का करेंगे शिलान्यास
अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, गांधीनगर में कार्यक्रमों का करेंगे शिलान्यास
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बीते गुरुवार की देर रात्रि अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंच गए. गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को यानी आज एक दिन के दौरे पर गुजरात में रहने वाले है. इस बीच  वह गांधीनगर जिले के एक गांव में ऑक्सीजन प्लांट के उद्घाटन सहित कई कार्यक्रमों में भाग लेने वाले है. साथ ही नवरात्रि के अवसर पर एक मंदिर के दर्शन भीकरने जाने वाले है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमित शाह आज दोपहर में गांधीनगर रेलवे स्टेशन का दौरा करने वाले है और स्टेशन के परिसर में स्थित चाय की दुकानों को महिला स्वयं सहायता समूहों द्वारा बनाए गए मिट्टी के कुल्लहड़ वितरित करने के कार्यक्रम में भी भाग लेने वाले है.  जिसके उपरांत गृह मंत्री गांधीनगर जिले के कलोल तालुका के पनसर गांव में एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) का उद्घाटन करेंगे. गांधीनगर से लोकसभा सांसद शाह का वहां एक जनसभा को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है.

नवरात्रि पर कई सालों से निभा रहे हैं यह परंपरा: जहां इस बारें में अधिकारियों ने कहा है कि मंच से वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में पंसार में एक झील के सुंदरीकरण सहित कुछ परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने वाले है. उन्होंने कहा है कि शाम को भाजपा नेता शाह गांधीनगर जिले में अपने पैतृक शहर मानसा पहुंचेंगे और गवर्नमेंट हॉस्पिटल का भी दौरा करने वाले है. बाद में शाह शहर के बहुचर माता मंदिर में पूजा-अर्चना करने जाएंगे. वह नवरात्रि के दौरान कई सालों से यह परंपरा निभा रहे हैं.

Indian Air Force Day: हिंडन एयरबेस पर लड़ाकू विमानों ने दिखाया हैरतअंगेज करतब

भारत इस दिन देगा विदेशी पर्यटकों को वीजा की अनुमति

भारतीय वायुसेना को सलाम, पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने दी 'एयरफोर्स डे' की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -