फोन पुराना है तो फेंके नहीं, बनाए CCTV कैमरा
फोन पुराना है तो फेंके नहीं, बनाए CCTV कैमरा
Share:

आज डिजिटल दुनिया का युग है, इस युग में हर दिन हर घंटे नई-नई खोज होती रहती है. वहीं सैकड़ों चीजों का अविष्कार हम घर बैठे-बैठे भी कर लेते है. आज हम बात कर रहे है अपने पुराने फ़ोन की. आजकल अपडेट होती इस टेक्नोलॉजी के दौर में दिन प्रतिदिन लोग कितने ही नए फ़ोन बदलते है वहीं अपनेप पुराने फ़ोन को बेच देते है या कहीं घर के स्टोर रूम में फेंक देते है. 

लेकिन अब आपको अपने पुराने फ़ोन को फेंकने की कोई जरूरत नहीं है, आप अपने पुराने फ़ोन सुरक्षा के नजरिए से सीसीटीवी भी बना सकते है, पुराने फ़ोन को सीसीटीवी बनाने के लिए आपको प्ले स्टोर से Athome Camera ऐप इंस्टॉल करना होगा. यह फोन को सीसीटीवी में तब्दील करने वाले सारे ऐप्स में सबसे बेहतर है. हालांकि इसके अलावा भी आपको प्लेस्टोर पर ऐसे कई ऐप्स मिल जायेंगे.

वैसे तो प्लेस्टोर में में आपको ऐसे ढेरों ऐप्प मिल जाएंगे जो इस तरह की टेक्नोलॉजी को पब्लिक तक पहुंचाते है लेकिन इन सभी में हम जिस ऐप्प के बारे में आपको बताने जा रहे है वो सबसे बेस्ट है. अपने पुराने फोन में AtHome Video Streamer- Monitor app डाउनलोड करें. अब अपनी जगह तय कर ले और सीसीटीवी यानी अपने पुराने फ़ोन को फिट कर दें, ध्यान रहे फ़ोन को जहां फिट कर रहे है वहां चार्जिंग पॉइंट होना जरुरी है, साथ ही अपने पुराने फ़ोन का कैमरा पूरी तरह से ठीक होना चाहिए. 

नेटगियर R6260 भारत में हुआ लांच, जानिए कीमत

आईपीएल प्रेमियों के लिए जियो का तोहफा, आप भी चेक करें जियो ऐप

इन स्मार्ट टीवी को आप अपने बजट में खरीद सकते है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -