घर में बनेगी बीयर, नहीं करना होगा अब ज्यादा खर्च
घर में बनेगी बीयर, नहीं करना होगा अब ज्यादा खर्च
Share:

जो लोग बाहर का खाना अधिक खाते हैं उनको अक्सर यह सलाह दी जाती है कि यदि स्वस्थ रहना है तो घर का बना खाना खाओ. घर के खाने में आपको कई प्रकार के प्रोटीन मिलते हैं जो आपकी सेहत को फायदा पहुंचाते हैं. लेकिन अगर यह बात बीयर के बारे में कही जाए तो आप क्या कहेंगे. आज हम आपको बता रहे हैं एक ऐसी मशीन के बारे में जिससे आप बीयर को अपने घर पर ही बना सकते हैं. आइए जानते हैं इस मशीन के बारे में.

दरअसल, ड्रिंक करने वालों के लिए ये बहुत ही ख़ुशी की बात है क्योंकि वो अब घर पर ही बीयर बना सकते हैं. अमरीकी स्टार्टअप कंपनी दी बीयर मशीन ने इस खास मशीन को बनाया है जिससे घर पर ही पसंदीदा बीयर बनाई जा सकती है. आपको बता दें, 27 रूपए से कम में बनेगी एक ग्लास बीयर. यह मशीन बनाने वाली कंपनी का दावा है कि इससे एक ग्लास बीयर 40 सेंट्स से भी कम यानी 26.89 रूपए में एक ग्लास बीयर बनती है. ऐसे देखा जाए तो यह मार्केट में मिलने वाली बीयर से काफी सस्ती पड़ती है.

इस बीयर मशीन की कीमत 89 डॉलर (लगभग 6040 रूपए) है. इस मशीन के साथ खास बीयर मिक्स भी आता है जिससे बीयर बनाई जाती है. इसके अलावा कंपनी ने अलग-अलग बीयर मिक्स वेरिएंट्स भी जारी किए हैं जिनमें से आप अपनी पसंद का मिक्स ले सकते हैं. इसे ऑफिशियल कंपनी की साइट से मंगवाया जा सकता है. 

इस मंदिर में पति पत्नी ने साथ की पूजा तो हो जायेगा तलाक

17 घंटे तक लगातार हंसता रहा ये 2 साल का बच्चा, वजह जानकर उड़ गए माँ-बाप के होश

ऐसा विचित्र पेड़ जिस पर उगते है लड़की के आकार के फल, देखकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -