इंसानियत की नई मिसाल, कुत्ते को बचने के लिए होमगार्ड ने किया ये काम
इंसानियत की नई मिसाल, कुत्ते को बचने के लिए होमगार्ड ने किया ये काम
Share:

जानवरों से हर किसी को प्यार होता है. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए है जिसे सुनने के बाद आपके दिल में प्रेम भाव बढ़ जाएगा. जी हां ये केस है तेलांगना का जंहा नगरकुरनूल पुलिस स्टेशन के एक होमगार्ड ने एक कुत्ते का जीवन बचाने के लिए खुद की जान जोखिम में डाल दी. ठीक उसके बाद से उस व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पोस्ट किए गए इस वीडियो में  नज़र आ रहा है कि एक कुत्ता पानी के तेज बहाव में फिसल गया. वह झाड़ियों में जाकर फंस गया और छटपटा रहा है. वहीं चारों ओर से पानी का तेज बहाव था. इसी दौरान होमगार्ड मुजीब ने JCB बुलाई और उसमें बैठकर पानी के तेज बहाव में कूद गए. झाड़ियों में फंसे कुत्ते को वहां से निकाला और उसकी जान बचा ली.

वीडियो में नज़र आ रहा है कि कैसे कुत्ता तेज बहती नदी के मध्य फंस गया है और उसे बचाने के लिए होमगार्ड जवान JCB से नदी में उतर रहा है. वहीं इस बात का पता चला है कि इस वीडियो के सोशल मीडिया में आने के उपरांत लोग होमगार्ड जवान की जमकर तारीफ कर रहे है. वैसे तो आप सभी को इस वीडियो को देखने के बाद न सिर्फ इंसान से बल्कि जानवर से भी लगाव हो जाएगा.

दिल्ली में जारी है कोरोना का प्रकोप, संक्रमण के मामले में पहुंच छठे स्थान

आपकी आँखों को भी नम कर देगी इस किसान की लगन

सर्वोच्च न्यायालय ने दी डिजल वाहनों के रजिस्ट्रेशन करने की मंजूरी, रखी ये शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -