अब सुबह 11 बजे से रात 10 बजे तक होगी शराब की डिलीवरी

गुवाहाटी: असम सरकार परीक्षण के आधार पर गुवाहाटी में शराब की ऑनलाइन बिक्री, खरीद और होम डिलीवरी की अनुमति देने के लिए पूरी तरह तैयार है। असम मंत्रिमंडल ने एक महीने के लिए प्रयोग के तौर पर गुवाहाटी नगर निगम क्षेत्र के भीतर शराब की ऑनलाइन बिक्री और खरीद और होम डिलीवरी की अनुमति देने का फैसला किया। आदेश में कहा गया है- जबकि राज्य में सभी भारतीय निर्मित विदेशी शराब बीयर / देशी स्पिरिट खुदरा 'बंद' दुकानें पूरे काम के घंटों के लिए संचालित नहीं हो सकती हैं। सरकारी आदेश संख्या एएसडीएमए 28/202 आई/आई 26, दिनांक 26.06.202 1 द्वारा लगाए गए कोविड प्रेरित प्रतिबंधों के कारण पूर्वाह्न 11.00 बजे से अपराह्न 10.00 बजे तक ही रहने वाला है।

भारत के सर्वोच्च न्यायालय ने हाल ही में देखा है कि राज्य शराब की ऑनलाइन / होम डिलीवरी सहित गैर-प्रत्यक्ष बिक्री पर विचार कर सकते हैं ताकि भीड़भाड़ से बचा जा सके और कोविड-19 दिशानिर्देशों के संदर्भ में सामाजिक दूरियों के मानदंडों को सुविधाजनक बनाया जा सके। इसी तरह, माननीय मद्रास उच्च न्यायालय ने भी केवल शराब की बिक्री की अनुमति दी है; और जबकि, पश्चिम बंगाल, उड़ीसा, छत्तीसगढ़, दिल्ली, कर्नाटक, केरा लो, पंजाब जैसे विभिन्न राज्यों ने शराब की ऑनलाइन बिक्री और होम डिलीवरी पहले ही शुरू कर दी है।

और जबकि, भारत के सर्वोच्च न्यायालय ने हाल ही में देखा है कि राज्य शराब की ऑनलाइन / होम डिलीवरी सहित गैर-प्रत्यक्ष बिक्री पर विचार कर सकते हैं ताकि भीड़भाड़ से बचा जा सके और कोविड-19 दिशानिर्देशों के संदर्भ में सामाजिक दूरियों के मानदंडों को सुविधाजनक बनाया जा सके। इसी तरह, माननीय मद्रास उच्च न्यायालय ने भी केवल शराब की बिक्री की अनुमति दी है; और जबकि, पश्चिम बंगाल, उड़ीसा, छत्तीसगढ़, दिल्ली, कर्नाटक, केरा लो, पंजाब जैसे विभिन्न राज्यों ने शराब की ऑनलाइन बिक्री और होम डिलीवरी पहले ही शुरू कर दी है।

राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद शिल्पा शेट्टी ने किया पहला पोस्ट, जाहिर किये अपने हालात!

जब आशा भोसले ने दी थी हिमेश रेशमिया को थप्पड़ मारने की धमकी...

राज कुंद्रा मामले में क्राइम ब्रांच के हाथ लगा बड़ा सबूत, सामने आई ये सच्चाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -