मध्य प्रदेश विधानसभा में शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि, पाक के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित

भोपाल: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले में शहीद हुए 44 से अधिक जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद मध्य प्रदेश विधानसभा की कार्यवाही सोमवार को दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई है. इसके साथ ही विधानसभा में पूर्व रक्षा मंत्री जॉर्ज फर्नांडिस और गोवा के पूर्व गवर्नर भानु प्रकाश सिंह समेत अन्य नेताओं के निधन पर भी शोक जताया गया है.

पुलवामा हमले: भाजपा नेता राजा सिंह का विवादित बयान, सानिया मिर्जा को बताया 'पाकिस्तान की बहु'

मध्य प्रदेश की नवगठित 15 वीं विधानसभा के दूसरे सत्र का आज आगाज होने पर विधानसभा अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री जॉर्ज फर्नांडिस तथा सदन के पूर्व विधायकों के निधन की जानकारी के साथ पुलमावा के आत्मघाती आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 से अधिक जवानों के शहीद होने का सदन में जिक्र किया. सीएम कमलनाथ ने जॉर्ज फर्नांडिस के साथ अपने रिश्तों को याद करते हुए कहा है कि मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा था. कमलनाथ ने गोवा के पूर्व गवर्नर भानु प्रकाश सिंह को याद करते हुए उनके योगदान का जिक्र किया.  पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर विधानसभा में पाकिस्तान के विरुद्ध सर्वसम्मति से निंदा प्रस्ताव पारित कर दिया गया है. 

पुलवामा हमले पर गरजे पीएम मोदी, कहा अब गुजर चुका है बातचीत का समय

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने प्रस्ताव रखा तथा पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस प्रस्ताव का समर्थन किया. सदन के नेता कमलनाथ ने इस पर सहमति व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य वासियों की तरफ से आतंकवाद के खिलाफ संदेश जाना चाहिए. नेता प्रतिपक्ष भार्गव ने जॉर्ज फर्नांडिस को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्हें अपनी तरह का अलग राजनेता और ट्रेड यूनियन नेता करार दिया, जो देश के विभिन्न प्रदेशों से चुनाव जीतने में सक्षम था.

खबरें और भी:-

किरण बेदी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे सीएम नारायणसामी को मिला केजरीवाल का साथ

पुलवामा हमले के बाद से घबराया पाक, अपने उच्चायुक्त को बुलाया वापस

सैनिकों का बलिदान नहीं जाएगा व्यर्थ, पाक को चुकानी होगी भारी कीमत- केजरीवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -