हॉलीवुड की 'सुपरगर्ल' हो चुकी है घरेलू हिंसा का शिकार, इंटरव्यू में किया खुलासा
हॉलीवुड की 'सुपरगर्ल' हो चुकी है घरेलू हिंसा का शिकार, इंटरव्यू में किया खुलासा
Share:

हॉलीवुड की 'सुपरगर्ल' स्टार मेलिसा बेनोइस्ट घरेलू हिंसा से बची हैं. वहीं 31 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कई महीनों तक चलने वाले अपने कार्यक्रम को विस्तृत किया. वहीं वह कहती है कि  "मैं घरेलू हिंसा, या 'आईपीवी' (अंतरंग साथी हिंसा) का एक उत्तरजीवी हूं ऐसा कुछ है जो में अपने जीवन में कभी नहीं कर पाई मैं उम्मीद करती हूं साथ ही उन्होंने बताया कि उनके पति ने अपनी खामियों के बारें में नहीं बताया लेकिन उसके पति ने उसे आकर्षक, मजाकिया बताया.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बेनोइस्ट ने कहा कि अपमानजनक शुरुआत में हिंसक नहीं था, लेकिन जल्द ही एक हो
गए, उसकी "असुरक्षा और अवसाद" के कारण. जंहा फिर भी उसने इस डर से रिश्ते में रहना चुना कि उसके साथ कुछ बुरा हो सकता है. एक घटना में, अभिनेत्री ने कहा कि उसके नशेड़ी पति ने अपना आईफोन उस पर फेंक दिया. वहीं इस  "प्रभाव ने लगभग मेरी आंखों को फोड़ दिया, मेरी त्वचा को फाड़ दिया और मेरी नाक को तोड़ दिया. जंहा मेरी बाईं आंख बंद हो गई, मेरे होंठों में सूजन आ गई,  मेरे चेहरे से खून निकल रहा था. और मैं तुरंत चिल्लाकर याद उससे बचने की कोशिश करती रही. ," वही वह कहती है कि आदमी अक्सर उसे बताता था कि घर से बाहर निकलने से पहले उसे कैसे कपड़े पहनने चाहिए और अपने आप में कैसे बदलाव करने चाहिए. "सामान्य रूप में कार्य एक भावुक विषय था. उसने मुझे कभी किसी पुरुष के साथ बात करने नहीं दिया. वहीं जिससे बचना मेरे लिए बहुत ही मुश्किल था. वहीं उसने कहा कि वह मुझे कभी भी चोट नहीं पहुंचना चाहता था.

वहीं यदि हम बात करें सूत्रों कि तो थोड़ी देर के बाद, अभिनेत्री ने कहा, वह उस जीवन की आदी हो चुकीं है, जो उस समय अग्रणी था. "सच्चाई तो यह है कि उसने मुझे बार बार थप्पड़ मारे और धकेलते हुए घर से बाहर कर दिया, मेरे बालों को खींचता हुआ फुटपाथ तक ले गया, वहीं वह मुझे तब तक मारता रहा जब तक मेरे चेहरे से खून नहीं आ गया, और मेरे हांथों में बुरी तरह से चोट भी आ चुकी थी, लेकिन अब "मैं खुद को कमरे में बंद करने की कोशिश करने लगी पर दरवाज़ा बुरी तरह से टूट चूका था. वहीं "बेनोइस्ट ने कहा," हालांकि उसे थोड़ी देर लगी, उस अपमानजनक रिश्ते से बाहर आने में पर वह सफल हुईं.  "इसमें से कोई भी खुशखबरी की बात नहीं है, यह मेरी वास्तविकता थी. की वह अपने जीवन में कई तरह के हादसों का शिकार बानी वहीं अब "बेनोइस्ट ने क्रिस वुड से शादी की है.

इस हॉलीवुड अभिनेत्री को अपनी मूवी की शूटिंग के दौरान करना पड़ा था यह काम

केटी प्राइस पर 413 करोड़ का कर्ज, बैंक ने वसूली के लिए नही छोड़ी रहने की जगह

काइली जेनर का सेक्सी अवतार आया सामने, बोल्ड लुक ने फैंस को किया हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -