अपने चौथे स्टूडियो एलबम को लाने की तैयारी में एकोन......

हॉलीवुड के दिग्गज व चर्चित गायकों में शामिल मशहूर गायक एकोन इस वर्ष के आखिरी में अपने चाहने वालो के बीच में अपना नया एल्बम जिसका नाम है ‘स्टेडियम’ को लेकर आ रहे हैं। यह भी पता चला है की एकोन अपने इस नए एल्बम के साथ ही साथ पुरे विश्व की सैर सपाटा भी करना चाहते है. इस बाबत फीमेल फर्स्ट की खबर के अनुसार, ‘स्मैक दैट’ के 43 वर्षीय रैपर एकोन अभी अपने चौथे स्टूडियो एलबम को जारी करने की तिथि को लेकर विचार कर रहे हैं।

इससे पहले वर्ष 2008 में वह ‘फ्रीडम’ लेकर आए थे। हॉलीवुड के दिग्गज व चर्चित गायकों में शामिल मशहूर गायक एकोन ने अपने एक बयान में कहा, ‘‘एलबम ‘स्टेडियम’ को इस साल जारी किया जाएगा। हम इस समय मिक्सिंग कर रहे हैं और साथ ही रिकॉर्डिंग का भी काम चल रहा है।

उम्मीद है कि कुछ सप्ताह में हम इसके जारी करने की असली तिथियों के बारे में बता देंगे। मैं निश्चित तौर पर इसका इंतजार कर रहा हूं।’’ वर्ष 2011 में ‘ओएमजी टूर विद अशर’ के बाद से एकोन किसी आधिकारिक यात्रा पर नहीं गए हैं। उन्होंने कहा कि वह मंच पर वापस उतरने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकते। एकोन ने यह भी कहा है कि में अपने इस एल्बम को रिलीज के साथ साथ दुनियाभर कि यात्रा करना चाहता हूँ. बता दे कि अभी तक एकोन कि इस यात्रा कि कोई समयसीमा तय नहीं की गई है।  
 

Most Popular

- Sponsored Advert -