सुपरस्टार ब्रैड पिट की फिल्म 'बुलेट ट्रेन' को लेकर सामने आई ये बात
सुपरस्टार ब्रैड पिट की फिल्म 'बुलेट ट्रेन' को लेकर सामने आई ये बात
Share:

हॉलीवुड की आगामी फिल्म 'बुलेट ट्रेन' सुपरस्टार ब्रैड पिट प्रशंसकों के बेहद पसंदीदा है। उन्होंने हाल ही में रक्तदान के लिए फोटो खिंचवाई थी। पीपुल पत्रिका के अनुसार, फिल्म के पहले लुक में अभिनेता को नकली सफेद टी-शर्ट पहने हुए देखा गया था, जिसमें नकली खून और गंदगी लगी थी और साथ ही उसके माथे पर कट और चोट के निशान थे क्योंकि उसने अपने सह के साथ एक दुर्घटना दृश्य फिल्माया था। 

वही इस सितारे का लुक देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। तस्वीर में, स्टार को गुलाबी बनियान और लाल स्कर्ट के साथ एक हंसमुख उज्ज्वल गुलाबी बटन-डाउन शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है क्योंकि उसने डेविड विच द्वारा निर्देशित एक्शन-थ्रिलर के लिए अपनी बाहों पर नकली अंधेरे चोटों के साथ उसके माथे पर नकली कट लगाया था। 

फिल्म के बारे में बात करते हुए, पिट ने लेडीबग की भूमिका निभाई, जबकि राजा ने प्रिंस की भूमिका निभाई। वे जो चरित्र निभाते हैं, वे पांच घातक हत्यारों में से दो हैं, जो एक तेज-तर्रार बुलेट ट्रेन में सवार हुए हैं। उन्हें धीरे-धीरे पता चलता है कि उनके मिशनों में प्रत्येक में कुछ न कुछ है। जापानी लेखक कोटारो इसाका के उपन्यास 'मारिया बीटल' पर आधारित 'बुलेट ट्रेन' में सैंड्रा बुलॉक, आरोन टेलर-जॉनसन, हिरोयुकी सनाडा, ज़ाज़ी बीट्ज़, माइकल शैनन, लोगन लर्मन और ब्रायन टायर हेनरी ने भी अभिनय किया है।

हॉलीवुड निर्देशक जेजे अब्राम इस नए प्रोजेक्ट के साथ आएँगे नज़र

इस दिन रिलीज़ होगी केविन हार्ट नई मूवी

रिलीज़ हुआ बैटमैन की नई मूवी का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -