I for India कॉन्सर्ट में बॉलीवुड सितारों के साथ शामिल होंगे हॉलिवुड के कई सितारें

पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जुझ रही है. इस खतरनाक वायरस के वजह से लाखों लोगों ने अपनी जान गवा दी है. कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए और इससे लड़ने में जान की बाजी लगा रहे लोगों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए बॉलिवुड भी एक कॉन्सर्ट आयोजित करने जा रहा है कि जिसका नाम है I for India.

वहीं, बॉलिवुड के दिग्गज प्रॉड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर और जोया अख्तर द्वारा आयोजित किए जा रहे इस कॉन्सर्ट को ऑनलाइन फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. इस कॉन्सर्ट में बॉलिवुड के सभी बड़े बॉलिवुड सितारे शामिल होने वाले है. बॉलिवुड सितारों के अलावा इसमें हॉलिवुड के कुछ सितारे भी शामिल होने जा रहे हैं. ये भी बताया जा रहा है कि इस कॉन्सर्ट में विल स्मिथ, अनुष्का शंकर, ब्रायन एडम्स, जो जोनस, केट बॉसवर्थ, केविन जोनस, निक जोनस, सोफी टर्नर जैसे फेमस हॉलिवुड सितारे भी शामिल होंगे.

जानकारी के लिए बता दें की रविवार 3 मई को शाम 7:30 बजे इस कॉन्सर्ट का प्रसारण होगा और यह लगातार 4 घंटे तक चलेगा. इस कॉन्सर्ट के माध्यम से करोड़ों रुपये इकट्ठे करके 100 से ज्यादा ऐसे ग्रुप्स को दिए जाएंगे जो इस संकट की घड़ी में जरूरतमंद लोगों को खाना और अन्य जरूरी सामान मुहैया करा रहे हैं. आपको बता दें कि पिछले 24 मार्च से पूरे देश में लॉकडाउन है जो अभी 17 मई तक रहना है. इस दौरान लाखों लोगों पर रोजगार और रोटी का संकट आ गया है.

होमस्कूलिंग की प्रक्रिया को कठिन मानती हैं अभिनेत्री हाले बेरी

हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स ने डोनेट किया प्लाज्मा, सोशल मीडिया पर शेयर की ये फोटो

देश में कोरोना से ठीक हुए 10 हज़ार से अधिक मरीज, केरल का रिकवरी रेट 78 प्रतिशत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -