हजारों फिट ऊंची पहाड़ी पर रखी गई इस सुपरस्टार की फिल्म की स्क्रीनिंग

हजारों फिट ऊंची पहाड़ी पर रखी गई इस सुपरस्टार की फिल्म की स्क्रीनिंग

हॉलीवुड के मशहूर स्टार टॉम क्रूज की फिल्मों का तो हर कोई दीवाना हैं. टॉम अपनी हर फिल्म में खतरनाक स्टंट सीन करके सभी को खुश कर देतें हैं. टॉम क्रूज की फिल्म 'मिशन इंपॉसिबल फॉलआउट' दो हफ्ते पहले ही रिलीज़ हुई है और दुनियाभर में ये फिल्म शानदार कमाई कर रही है. फिल्म में टॉम के शानदार स्टंट सीन को देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा प्रभावित हुए. जब टॉम अपनी फिल्म में जान को दांव पर लगाकर स्टंट सीन कर सकते हैं तो उनके फैंस भी टॉम के लिए थोड़ा रिस्क तो ले ही सकते हैं.

'मिशन इंपॉसिबल फॉलआउट' की शूटिंग कई खतरनाक जगह पर की गई है जिसमें हजारों फिट ऊंची पहाड़ी भी शामिल है. जिस पहाड़ी पर जाकर टॉम ने स्टंट किए थे उसी पहाड़ी पर बैठकर उनके फैंस ने टॉम की ये फिल्म देखी. जी हां... इस फिल्म का निर्माण करने वाली कंपनी पैरामाउंट पिक्चर्स ने नॉर्वे के पलपिट रॉक नामक खड़ी पहाड़ी पर ही फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी. जैसे ही फिल्म की इस स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए बुकिंग शुरू हुई तो महज 20 मिनट के अंदर ही सारी टिकट फुल हो गई.

टॉम के फैंस में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए काफी ज्यादा मेहनत की है. उन्होंने पलपिट रॉक पर चढ़ने के लिए ट्रैकिंग की. इस पहाड़ी पर चढ़ना काफी ज्यादा मुश्किल है क्योंकि इसपर सीधी चढाई होती है जो बहुत मुश्किल है. टॉम की फिल्म देखने के लिए फैंस की दीवानगी इस कदर है कि उन्होंने फिल्म देखने के लिए अपनी जान तक जोखिम में डाल दी. टॉम भी अपने फैंस के इतने प्यार को देखकर बहुत खुश हुए और कहा कि 'मिशन इंपॉसिबल की सबसे इंपॉसिबल स्क्रीनिंग में आने के लिए आप सभी का शुक्रिया... काश मैं भी वहां होता.'

आपको बता दें फिल्म की स्क्रीनिंग रात के 11 बजे शुरू हुई थी. इस इवेंट की रिकॉर्डिंग ड्रोन से की गई. हर कहीं उनकी फिल्म की स्क्रीनिंग की ही चर्चा हो रही थी. वैसे शायद पहली बार ही किसी स्टार की फिल्म की इस तरह से स्क्रीनिंग रखी गई है.

हॉलीवुड अपडेट...

टॉम क्रूज के सामने नहीं टिक पाई बॉलीवुड फ़िल्में

'मिशन इम्पॉसिबल' के आक्रमण से बॉलीवुड फिल्मों का खात्मा

टॉम क्रूज की मुश्किलें बढ़ी, कश्मीर के गलत नक़्शे पर भड़का सेंसर बोर्ड

?