जब हॉलीवुड स्टार ने प्रियंका को भाषण देने से रोका
Share:

हॉलीवुड में देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दमदार मौजूदगी से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है. यह घटना कुछ ऐसी थी जिससे प्रियंका भी काफी असहज हो गईं. दरअसल हुआ ये कि हाल ही में प्रियंका को अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के पेओप्लेस च्वाइस अवॉर्ड से नवाजा गया. प्रियंका चोपड़ा अवॉर्ड लेते समय काफी भावुक हो गईं. इस दौरान जब उन्होंने सबका धन्यवाद कर भाषण देना शुरू किया तो इंटरनेशनल एक्टर जॉन स्टेमॉस को यह बिलकुल भी ठीक नहीं लगा.

उन्होंने प्रियंका को यहां पर यह कहकर टोक दिया कि 'ये सिर्फ दो घंटे का शो है. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा के लिए यह क्षण काफी यादगार था. उन्होंने कहा, 'मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने 'क्वांटिको" और मेरे लिए वोट किया है यूएस में यह मेरा पहला साल है और मेरा पहला शो अौर इस लिहाज से मुझे यहां जिस तरह से स्वीकार किया गया, वह मेरे ख्याल से यह दर्शाता है कि अमेरिका किस तरह का देश है.

इसलिए मुझे स्वीकारने के लिए मैं सभी का शुक्रिया करती हूं. मेरी मां, मेरे मैनेजर, कास्ट एंड क्रू, राइटर और सभी का. इस अवॉर्ड से मैं काफी ज्यादा अभिभूत हूं. इस दौरान ही इंटरनेशनल स्टार स्टेमॉस, प्रियंका के करीब आए और उन्होंने कहा, 'यह सिर्फ दो घंटे का शो है. आपको बता दें कि स्टेमॉस को भी इस साल बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -