इस हॉट हॉलीवुड एक्ट्रेस ने 52 वर्ष की उम्र में रचाई 5वीं शादी
इस हॉट हॉलीवुड एक्ट्रेस ने 52 वर्ष की उम्र में रचाई 5वीं शादी
Share:

हॉलीवुड और अमेरिका कि हॉट एक्ट्रेस पामेला को आज के समय में कौन नहीं जानता है और वह हमेशा ही किसी न किसी बात के  चलते सुर्ख़ियों में  छाई रहती है वहीं हम आपको बता दें कि पामेला एक कनाडियन-अमेरिकन एक्ट्रेस, मॉडल, डांसर और समाजसेवी हैं. पामेला PETA की डायरेक्टर हैं, यह संस्था जानवरों के लिए काम करता है और उसे रहने के लिए उचित परिवेश देता है.पामेला भारत के लोकप्रिय शो बिग बॉस के सीजन-4 में नजर आ चुकी हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन ने पांचवी बार शादी कर सुर्खियों में छा गई हैं. पामेला फिलहाल 52 वर्ष की हैं और उन्होंने 72 साल के हॉलीवुड प्रोड्यूसर जॉन पीटर्स के साथ शादी कर ली है. पामेला और जॉन लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. बता दें कि जॉन 'बैटमैन (Batman)' फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. पामेला एंडरसन और जॉन पीटर्स ने एक निजी समारोह में Malibu Beach पर शादी कर विवाह बंधन में बंधे. पामेला एंडरसन ने जॉन पीटर्स के लिए एक प्यार भरी कविता लिखी और जॉन को हॉलीवुड का 'ओरिजनल बैड बॉय' बताया. 52 साल की पामेला एंडरसन ने इससे पहले रॉकर्स टॉमी ली, किड रॉक (Kid Rock) और इसके बाद रिक सॉलोमॉन से 2 बार शादी की. 1989 के प्लेब्वॉय मैगजीन के अक्टूबर महीने के अंक में कवर गर्ल के रूप में कवर किया गया था

 पामेला को 1990 में प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए फरवरी महीने के प्लेमेट ऑफ द मंथ चुना गया था, यहीं से इनके करियर की शुरुआत हुई थी. पामेला ने लगभग 22 साल तक प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए काम किया है और अन्य मॉडल की तुलना में सबसे अधिक बार प्लेब्वॉय के कवर पर अपनी जगह बनाई हैं. पामेला को प्लेब्वॉय पत्रिका में उनके प्रदर्शन और टीवी सीरीज होम इंप्रूवमेंट, बेवॉच में किए गए अभिनय के लिए जाना जाता है. 2005 में पामेला को हॉलीवुड में सबसे शक्तिशाली कनाडाई का नाम दिया गया. पामेला करियर बनाने के लिए कनाडा से लॉस एंजिल्स गई जहां उन्होंने एबीसी कॉमेडी सीरीज में होम इंप्रूवमेंट पर, लिसा, मूल 'टूल टाइम गर्ल' के रूप में एक छोटी भूमिका निभाई.

स्टिकर के साथ प्राइवेट पार्ट फ्लॉन्ट करते दिया पोज, इस मॉडल के दीवाने हुए लोग

इस मॉडल के बॉडी पार्ट देख, उड़ जाएंगे आपके होश और...

इस मॉडल की हॉट तस्वीरों के दीवाने है लोग, कर देती है अपनी अदाओं से घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -