शेर के साथ सोती है ये महिला, जानकर पसीने छूट जायेंगे आपके

जंगली जानवरों से हम दूर ही रहना पसंद करते हैं ताकि हमे कोई नुकसान न पहुंचाए. ऐसे ही बात शेर की करें तो उसे तो लोग दूर से देखकर ही डर जाते हैं. जंगल के राजा शेर का सामना करने के लिए सवा शेर का कलेजा चाहिए. लेकिन हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो दिनभर शेर के साथ ही रहती है. सुनकर आपके पसीने छूट गए होंगे लेकिन आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

दरअसल, आपको एक बहादुर महिला के लिए बारें में बता रहे है. यह महिला और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस मेलानी ग्रिफिथ है. यह शेर के साथ खेलती है जैसे कोई बच्चे के साथ खेलते है, यहां तक की उसी के साथ सोती भी है. मेलानी ने बचपन से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. मेलानी मशहूर हॉलीवुड हस्ती टिपी हैदरें की बेटी थी. बताया जाता है कि मेलानी नेे केवल 14 साल की उम्र में ही प्रसिद्ध हॉलीवुड कलाकार 22 साल के डॉन जॉनसन के साथ डेटिंग करना शुरू कर दिया था.

ये काफी रिच हैं और इतनी कि मेलानी के घर में एक खूंखार अफ्रीकी बब्बर शेर भी किसी पालतू जानवर की तरह रहता है. इस शेर का नाम नील है. मेलानी का परिवार इस शेर को अफ्रीका से लेकर आया था.यह जानकर हैरानी होगी कि मेलानी और नील साथ-साथ एक ही बिस्तर में सोते हैं. इतना ही नहीं, मेलानी खेल- खेल में नील के मुंह में अपना सिर रख कर आराम से सो भी जाती है.  

इस ऑफिस में बॉस के साथ महिला कर्मचारियों को हर रोज़ करना पड़ता है ये काम

ये है दुनिया की सबसे बड़ी कंघी, ऐसे किया जाता है हेअरकट

मौत के ये तथ्य जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -