हॉलिवुड के फेमस अभिनेता मार्क रुफालो भी है इरफान की एक्टिंग के कायल

हॉलिवुड के फेमस अभिनेता मार्क रुफालो भी है इरफान की एक्टिंग के कायल

बॉलिवुड के गलियरों में इस वक्त सबसे टैलंटेड अभिनेता की बात की जाए तो उसमें इरफान खान का नाम जरूर शामिल हैं. इरफान की ऐक्टिंग का जलवा केवल बॉलिवुड तक ही नहीं सीमित है बल्कि हॉलिवुड में भी कायम है. उन्होंने कई हॉलिवुड फिल्मों में ऐसी जबरदस्त परफॉर्मेंस दी हुई है कि वहां भी लोग उनके कायल हो गए हैं. पहले मशहूर हॉलिवुड अभिनेता टॉम हैंक्स ने इरफान की तारीफ की थी और अब एक और फेमस हॉलिवुड अभिनेता का नाम सामने आया है जो इरफान की परफॉर्मेंस के कायल हो गए हैं.

'द अवेंजर्स' में हल्क का किरदार निभाने वाले मार्क रुफालो भी इरफान के काम की तारीफ कर चुके हैं. खबर ये है कि इरफान की जिंदगी पर लिखी गई किताब 'इरफान खान: द मैन, द ड्रीमर, द स्टार' में इस बात की चर्चा है. किताब में बताया गया है कि 'स्लमडॉग मिलियनेयर' कि सफलता के बाद इरफान डायरेक्टर आदित्य भट्टाचार्य और प्रड्यूसर लेजी होलेरन के साथ न्यू यॉर्क के एक पॉप्युलर रेस्टोरेंट में नाश्ता कर रहे थे तभी उन्होंने वहां मार्क को देखा. तब इरफान ने आदित्य को कोहनी मारते हुए बताया कि मार्क वहां आगे की टेबल पर लोगों से घिरे बैठे हुए हैं. इरफान इस हॉलिवुड स्टार से मिलने और बात करने के लिए उठने ही वाले थे. हालांकि इससे पहले ही मार्क वहां पहुंच गए और फिल्म 'लाइफ ऑफ पाई' में इरफान के काम की जमकर तारीफ की. किताब में बताया गया है कि मार्क ने आकर कहा, 'हे मैन, मुझे तुम्हारा काम पसंद आया. '

इस बीच इरफान के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही 'अंग्रेजी मीडियम' में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में इरफान के साथ करीना कपूर, राधिका मदान, दीपक डोबरियाल और रणवीर शौरी जैसे सितारे नजर आएंगे. फिल्म का डायरेक्शन होमी अदजानिया ने किया है और यह 20 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

पूनम के इस सेक्सी और हाफ न्यूड वीडियो ने मचाया ग़दर, जिसे देख भीग जाएगा आपका बदन

मेडिकल बूट पहने नज़र आई यह खूबसूरत हॉलीवुड सिंगर

आखिर ऐसा क्या हुआ जो जेसिका बानी बॉडी शेमिंग का शिकार