हॉलीवुड स्टार क्रिस्टन स्टीवर्ट ने चेक किया अपनी GF का अकाउंट

हॉलीवुड स्टार क्रिस्टन स्टीवर्ट ने चेक किया अपनी GF का अकाउंट

Twilight स्टार क्रिस्टन पसंदीदा सितारों में से एक है। क्रिस्टन स्टीवर्ट सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम से दूर है। हालांकि, ट्वाइलाइट दिवा पात्र अमेरिकी नागरिकों से मतदान के लिए पंजीकरण करने का अनुरोध करने के लिए मंच पर जाने से खुद को रोक नहीं सका। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर अपने प्रेमी डायलन मेयर का अकाउंट संभाला, जहां उन्होंने इस पर छपे शब्द "वीओटीई" के साथ एक सेल्फी लेते हुए एक सेल्फी ली। चार्लीज एंजल्स स्टार ने फोटो के साथ जाने के लिए एक लंबा कैप्शन लिखा, जहां उन्होंने अपनी मान्यताओं को बताया और लोगों से राष्ट्रीय मतदाता पंजीकरण दिवस पर मतदान के लिए पंजीकरण करने का आग्रह किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dylan Meyer (@spillzdylz) on

उन्होंने कबूल किया कि उन्होंने ऐसा नहीं किया है, लेकिन इस कारण से वह योग्य थी। "किसी के लिए भी जिसे आज थोड़ी आक्रामकता से बाहर निकलने की आवश्यकता हो सकती है," उसने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट शुरू की। उन्होंने कहा, "मैं ऐसा कभी नहीं करती हूं, लेकिन जिन लोगों ने वोट देने के लिए पंजीकरण नहीं कराया है, वे कृपया इस अवसर को महसूस करें।  और उम्मीद नहीं है। उन्होंने कहा मैं मतदान कर रही हूं क्योंकि मैं हमारे देश में विश्वास करना चाहती हूं,"।

 

स्टीवर्ट ने कहना जारी रखा कि वह जलवायु परिवर्तन, प्रणालीगत नस्लवाद, बोलने की स्वतंत्रता और इकट्ठा होने के अधिकार में विश्वास करती है। "मैं बंदूक नियंत्रण में विश्वास करता हूं। मेरा मानना है कि महिलाओं को अपने शरीर के बारे में विकल्प बनाने का अधिकार है। मेरा मानना है कि लोगों को जीने और प्यार करने और पहचानने का अधिकार है लेकिन वे बिना किसी डर के अपने दिल में महसूस करते हैं। उन्होंने लिखा मेरा मानना है कि लोग प्रत्येक के बारे में परवाह करते हैं। अन्य। तो कोशिश करो और एक प्यारा मंगलवार है।

निकोल ने साझा की अपनी ये अद्भुत तस्वीर

नाओमी वाट्स ने अपनी अगली परियोजना के बारे कही ये बात

एक बाद एक हिट फ़िल्में दे चुके है Anthony Mackie