हॉलीवुड स्टार कीथ अर्बन ने इस बारें में व्यक्त की ख़ुशी
हॉलीवुड स्टार कीथ अर्बन ने इस बारें में व्यक्त की ख़ुशी
Share:

निकोल किडमैन और कीथ अर्बन हॉलीवुड फिल्म उद्योग के अद्भुत सितारों में से एक हैं। हाल ही में, उत्तरार्द्ध ने स्वीकार किया है कि वह जानता था कि जब वह निकोल किडमैन से मिला था जो कि उनका "एक-शॉट" था। देशी गायक ने हाल ही में निकोल के साथ अपनी 14 वीं शादी की सालगिरह मनाई, जिसके साथ उन्होंने दो बेटियों के साथ रविवार  12 और विश्वास को साझा किया, उन्होंने डैक्स शेपर्ड के आर्मचेयर एक्सपर्ट पॉडकास्ट पर एक साक्षात्कार के दौरान अपने रिश्ते के बारे में बात करने का मौका लिया।

यह जानने के बाद कि उसे कैसे पता चला कि निकोल उसके लिए एक थी, कीथ ने खुलासा किया "वह सिर्फ एक एक्ट है।  जिसे मैं अपने पूरे जीवन के लिए खोज रहा था, और सब कुछ मानों जैसे बदल गया, लेकिन में आज भी वहीं हूँ। यह मेरे जीवन के क्षण में अंतिम पल की तरह था, और यह सचमुच ऐसा था जैसे आप या तो इस समय को हासिल करते हैं या आप इसे हमेशा के लिए खो देंगे हैं, कभी भी इसे सही नहीं पाते हैं। यह आपका एक शॉट है ... यह सब कुछ मैं था। "

कीथ ने अपनी शादी को अपनाया है, साथ ही अपने परिवार के गतिशील के रूप में अपने संगीत के लिए प्रेरणा के साथ बेटर थान आई एम "शीर्षक वाले गीतों में से एक है" इन चीजों में से एक पर बहुत कुछ छूना "। उन्होंने कहा, "वहां एक पंक्ति है ... जो 'और अधिक कठिन, कम आत्मसमर्पण' के बारे में बात की है।" उन्होंने कहा, "मैं जितना देना चाहता हूं, उससे ज्यादा दे चुका हूँ और वास्तव में इस जीवन को जीना है जिसे मैं इतने वक़्त से तलाश रहा था."

ब्रिटेन के गॉट टैलेंट की जज एलेशा डिक्सन के ड्रेस को देख फैंस के उड़े होश

इस दिन से शुरू होगी 'स्क्रीम 5' की शूटिंग

केटी प्राइस को अपने टीवी शो से इन चीजों की है उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -