स्कूल में चलीं अंधाधुंध गोलियों में हुई मौतों से सदमे में है हॉलीवुड स्टार
स्कूल में चलीं अंधाधुंध गोलियों में हुई मौतों से सदमे में है हॉलीवुड स्टार
Share:

हॉलीवुड स्टार मडोना (Madonna) ने एक हॉन्टिंग वीडियो साझा किया जो हाल ही में US के एक स्कूल में हुए हमले के साथ संबंध बताया जा रहा है. जिसके साथ ही उन्होंने एक लंबी-चौड़ी पोस्ट भी लिख दी है. टेक्सास के रहने वाले 18 वर्ष के लड़के साल्वाडोर रामोस ने रॉब एलीमेंट्री स्कूल में ओपन फायर कर चुके है, इसमें उन्होंने 2 टीचर्स और 19 बच्चों को जान से मार दिया था. 63 वर्ष की पॉप मेगास्टार मडोना ने गन वायलेंस और इससे जुड़े सेफ्टी लॉज के बारे में लेटेस्ट पोस्ट भी लिख दी है. मडोना ने जो वीडियो शेयर किया, उसमें उन्हें इमोशनल होते भी देखा जा चुका है. 

किम ने लिखी पोस्ट: बिलिनेयर किम कार्दर्शियन ने भी इस घटना पर रिएक्ट भी कर चुके है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस घटना को लेकर अपना गुस्सा व्यक्त कर दिया है. लंबी-चौड़ी अपनी पोस्ट में किम कार्दर्शियन ने अमेरिकन पॉलिटीशियन्स से गुजारिश भी कर दी है कि वह राजनीति को अलग रखें और बच्चों को पहले. किम कार्दर्शियन ने पोस्ट में लिखा है कि, "मैं खुद के दिल को टूटा हुआ देख रही हूं, बुरा महसूस कर रही हूं और सोच रही हूं कि गम पर लॉ बनाने के लिए कितनी छोटी चीजें करनी होंगी, जिससे हम अपने बच्चों को बचा सकेंगे."

ख़बरों का कहना है कि अमेरिका के टेक्सास में स्कूल में गोलीबारी की वारदात में 23 लोगों की जान चली गई है. बंदूक लेकर स्कूल में घुसे हमलावार ने यहां अंधाधुंध गोलियां भी चलना शुरू कर दिया, इसमें 19 बच्चे और 2 शिक्षकों की जान जा चुकी है. मरने वाले सभी बच्चे 7 वर्ष से 10 वर्ष की उम्र के बीच हैं. हमलवार को भी पुलिस ने मार दिया है इसकी उम्र 18 वर्ष थी, साल्वाडोर रामोस नाम के हमलवार ने स्कूल पहुंचने से पहले अपनी दादी को भी गोली मारी थी, उपचार के दौरान उनकी भी मौत हो गई है. इस घटना ने अमेरिका को सन्न कर दिया है, हमले पर दुख जताते हुए राष्ट्रपति बाइडेन ने 4 दिन का राष्ट्रीय शोक की भी घोषणा कर दी है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madonna (@madonna)

खूबसूरती की वजह से इस महिला डॉक्टर ने खोई अपनी नौकरी...अब कर रही ये काम

Cannes फिल्म फेस्टिवल में इस मॉडल की ड्रेस ने खींचा हर किसी का ध्यान

कान्स रेड कार्पेट पर रोमांस करते हुए दिखाई दिए ये हॉलीवुड स्टार, Kiss ने खींचा सभी का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -