दिलदार दोस्त ने बांटे दोस्तों में 6-6 करोड़ रुपये
दिलदार दोस्त ने बांटे दोस्तों में 6-6 करोड़ रुपये
Share:

आज के जमाने में कोई इंसान 1 रुपए भी नहीं छोड़ता और दुनिया में एक जनाब ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने 14 दोस्तों को 6 करोड़ रुपए दान कर दिए. यह इंसान एक पॉपुलर सेलेब्रिटी हैं, और इन्होने ऐसा क्यों किया यह जानना भी मजेदार है. इस ‌स्टार का नाम है जॉर्ज क्लूनी.

जॉर्ज क्लूनी हॉलीवुड के फेमस एक्टर, राइटर, डायरेक्टर और बिजनेसमैन हैं. एक चैट शो के दौरान जॉर्ज के एक दोस्त रैंडे गार्बर ने इस बात का खुलाया किया था. रैंडे गार्बर जब घर पहुंचे तो उनके सामने एक एनवलप रखा था और हर बैग दस लाख डॉलर से भरा था. तब जॉर्ज ने उनसे कहा, "दोस्तों मैं आपको बताना चाहता हूं कि आपकी मेरे दिल में और मेरे जीवन में क्या जगह है. जब मैं लॉस एंजेल्स आया था तो आपने सोने के लिए छत दी थी."

जॉर्ज आगे कहते हैं, "आज मैं जो कुछ भी हूं आपके कारण हूं. आपके बिना मैं कुछ भी नहीं इसलिए मैं चाहता हूं कि मैं आपको कुछ लौटाऊं. आप अपने बैग खोल सकते हैं." जब सभी ने बैग खोले तो वे हैरान रह गए. जॉर्ज ने कहा, "मुझे पता है कि हम सब कठिन समय से गुजरे हैं, कुछ अभी भी गुजर रहे हैं. अब आपको अपने बच्चों की चिंता करने की जरूरत नहीं है. आपको किसी के बंधक बनने की जरूरत नहीं है."

इतना ही नहीं जॉर्ज ने अपने दोस्तों का टैक्स भी चुकाया.  जॉर्ज की कमाई आपकी सोच से भी कहीं ज्यादा है. 'सेलेब्रिटी नेट वर्थ' वेबसाइट के अनुसार, जॉज की हर साल की इनकम 32 अरब रुपए है. आने वाले साल में ये कमाई और बढ़ जाएगी लेकिन ऐसी दिलदारी दिखाकर जॉर्ज की इज्जत सबकी नजरों में और बढ़ गई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रजनीकांत ने किया खुलासा '2.0' में होगी देरी

लोहान पर चढ़ा हैं 64 लाख का क़र्ज़

किंग खान के साहबज़ादे कर रहे हैं इस सिंगर की बेटी को डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -