हेयर मेकओवर के बाद इस अंदाज में नजर आईं पेरिस जेक्सन
हेयर मेकओवर के बाद इस अंदाज में नजर आईं पेरिस जेक्सन
Share:

माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस जैक्सन ने हाल ही में अपने बालों का मेकओवर करवाया है जो बहुत ही शानदार लग रहा है. आप सभी को बता दें कि यह हेयर मेकओवर उन्होंने बीते कल ही यानी 3 अगस्त को करवाया है. पेरिस के बालों का रंग अब उन्होंने लाल करवा लिया है जो काफी सेक्सी लुक दे रहा है. इस लुक में वह काफी बदली हुईं और सेक्सी नजर आ रहीं है. पेरिस की उम्र अभी 20 साल है लेकिन वह काफी सेक्सी और हॉट नजर आती है.

नशे की लत में डूबी इस एक्ट्रेस को भेजा जाएगा रिहैब सेंटर

पेरिस की जो तस्वीर हाल ही में वायरल हो रहीं है उसमे उनके टैटूज नजर आ रहे है साथ ही उनके बालों का रंग काफी सेक्सी दिख रहा है. उन्होंने अपने बालों पर चश्मा लगा रखा है. पेरिस अपने बालों को इसी रंग में ज्यादा दिन तक नहीं रखेंगी क्योंकि उन्हें बदलाव की आदत है और यह रंग भी वह जल्द ही बदल देंगी. कुछ समय पहले ही वह तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने कहा था कि वह समलैंगिक है और हॉलीवुड स्टार कारा डेलेविंगने को डेट कर रहीं है.

किम ने शेयर की अपनी नॉटी फोटो, लोग देखकर हुए हैरान

दोनों की लिपलॉक की तस्वीरें भी उस समय काफी वायरल हुईं थी और पेरिस के भाई ने कहा था कि उनके पिता को इस बात को सुनकर बहुत ख़ुशी मिली होगी कि पेरिस समलैंगिक है. फिलहाल पेरिस अपने नए हेयर मेकओवर को एन्जॉय कर रहीं हैं जो वाकई में काफी शानदार नजर आ रहा है. पेरिस के पुराने हेयर मेकओवर से ज्यादा उनका नया हेयर मेकओवर उनके फैंस को पसंद आ रहा है. आप भी कमेंट्स में बताएं आपको कैसा लगा पेरिस का नया हेयर मेकओवर..?

हॉलीवुड अपडेट्स

बच्चें के जन्म के बाद मरते- मरते बची ये मशहूर एक्ट्रेस

अपने बच्चों के साथ इस अंदाज में मैगजीन के कवर पर छाए कान्ये वेस्ट

अपने प्यार को प्रूफ करने के लिए कैलोई कार्दर्शियन के पति ने किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -