हॉलीवुड सिंगर सिया ने कहा- पैरेंटिंग करना कष्टदायक भी और अच्छा भी
हॉलीवुड सिंगर सिया ने कहा- पैरेंटिंग करना कष्टदायक भी और अच्छा भी
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर और एक्ट्रेस सिया को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं कुछ वर्ष पहले 2 छोटे लड़कों को गोद लेने वाली गायिका सिया का कहना है कि पैरेंटिंग करना एक ऐसा कार्य है, जिसमें बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता है। साथ ही यह ऐसा कार्य भी है, जिसे करके आप खुद को ऐसे समझते हैं, जैसे आपको किसी चीज का उपहार मिला हो। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिया ने 'द प्रोजेक्ट' पर कहा- "यह काम बहुत कठिन है। इसमें कष्ट भी होता है और खुशी भी मिलती है। मुझे हर समय उन्हें याद दिलाना होता है मैं कहीं नहीं जा रही हूं और मैं उनसे प्यार करती हूं। मुझे लगता है कि किसी से ऐसा कहना डरावना है कि मैं हमेशा आपको प्यार करूंगी, जबकि आप अपनी पूरी जिंदगी में 28 घरों में रह चुके हैं।"

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा, "अब तक मैंने जो काम किए हैं, उसमें सबसे अच्छी चीज है मातृत्व। यह सबसे कठिन काम में से एक है, लेकिन इसके लिए मेरे अंदर प्यार का अथाह सागर है और यह केवल कुछ देर के लिए नहीं है। अब मैं शिशुओं के लिए काम करने की योजना बना रही हूं। हो सकता है कि उनकी मां नशीली दवाओं की आदी हों और जब तक वे उन्हें वापस लेने नहीं आती हैं, मैं उनकी देखभाल करूंगी। यदि मैं ऐसा कर पाती हूं तो मुझे लगता है कि मैं खुद को सुपरह्यूमन समझूंगी।"

सिया अब दादी बन चुकी हैं, क्योंकि उनके एक बेटे के यहां 2020 में बच्चे ने जन्म लिया है। बतौर दादी अपनी जिम्मेदारियों के बारे में उन्होंने बयान दिया है, "मैंने इसके बारे में बात करना बंद करने का फैसला किया है। मुझे एहसास हुआ कि सारी बातें दुनिया के साथ साझा करने की नहीं होतीं। मुझे एहसास हुआ है कि मैं अपने बच्चों के निजी जीवन के बारे में बात नहीं कर सकती। मैं एक मां बनना सीख रही हूं।"

गिगी हदीद ने शेयर की अपनी बेटी की पहली झलक

क्या जीवित है बॉन्ड गर्ल तान्या रॉबर्ट्स, मौत की खबर के बाद सामने आई चौंकाने वाली जानकारी

आसिम से शादी के सवाल पर हिमांशी खुराना ने दिया चौकाने वाला जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -