इस दिन मानाने वाली है अपना जन्म दिन हॉलीवुड की सिंगर शकीरा, होंगी कुछ खास बातें...
इस दिन मानाने वाली है अपना जन्म दिन हॉलीवुड की सिंगर शकीरा, होंगी कुछ खास बातें...
Share:

होल्ली३वूड कि जानी मानी सिंगर शकीरा को आज के समय कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपने कोई न कोई पॉपुलर गाने के चलते सुर्ख़ियों में बनी ही रहती है वहीं इसी के साथ आज हम बात कर रहे है कोलंबियन पॉप स्टार शकीरा के आने वाले 43वें जन्मदिन के बारे में जिसके लिए उन्होने कुछ खास प्लान किया है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अपने इस जन्मदिन पर शकीरा अपने बचपन का सपना पूरा करने जा रही है. 2 फरवरी को अपना जन्मदिन मनाने जा रही शकीरा इस दिन फ्लोरिडा के मियामी के हार्ड रॉक स्टेडियम में जेनिफर लोपेज के साथ स्टेज शेयर करने वाली है. जी हां खास ये है कि शकीरा यहां जेनिफर के साथ सुपर बाउल हाफटाइम शो में परफॉर्म करने वाली है जो कि उनका बचपन का सपना है. 

वहीं इस बात का पता चला है कि ये वाकई में काफी दिलचस्प होने वाला है अपने इस सपने को पूरा करने के लिए शकीरा इसी महीने के अंत में जेनिफर के साथ प्रक्टिस शुरु करेंगी. जिसके लिए 25 दिनों पहले से ही एक्साइडेट शकीरा ने टाइमर लगा दिया है. यहीं नहीं बल्कि इसके बारे में बात करते हुए पिछले दिनों ही जेनिफर ने भी बताया था कि जिन लोगों ने अब तक हमें परफॉर्म करते नहीं देखा है उन्हें सुपर बाउल में कुछ खास मिलने वाला है. जिसके लिए शकीरा काफी एक्साइडेट है और उन्होनें अभी से ही इसकी तैयारियां शुरु कर दी है.अब देखना है कि इसमें लोगों को कितना मजा आता है.

क्लाइमेट चेंज प्रोटेस्ट में शामिल हुए एक्टर वाकीन फीनिक्स, पुलिस ने किया अरेस्ट

इन बॉलीवुड स्टार ने हॉलीवुड फिल्मों में की है डबिंग, जानें पूरी लिस्ट

इस हॉट मॉडल ने शेयर की अपनी कामुक तस्वीरे, जिसे देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -