इस हॉलीवुड सिंगर ने खुद के बारे में दिया चौंकाने वाला बयान
इस हॉलीवुड सिंगर ने खुद के बारे में दिया चौंकाने वाला बयान
Share:

मशहूर हॉलीवुड गायिका रीटा ओरा हर बार ही अपने हॉट अंदाज़ के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. रीटा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज और वीडियोस शेयर कर चर्चा में आ जाती हैं. हाल ही में रीटा ने एक इंटरव्यू के दौरान हैरान करने वाला खुलासा किया है जिसके बाद वो एक फिर चर्चा का विषय बन गई है. रीटा का कहना है कि वह हमेशा नर्वस महसूस करती हैं और अपने काम को लेकर कभी संतुष्ट नहीं होती.

सूत्रों की माने तो लव’ मैगजीन की यूट्यूब वीडियो सीरीज ‘हैशटैगमूविंगलव’ को दिए इंटरव्यू में रीटा ने अपनी कमजोरियों और असुरक्षा के बारे में खुलकर बातचीत की और कहा कि, ‘‘मैं हमेशा नर्वस हो जाती हूं और यह कभी-कभी चीजों को मुश्किल कर देता है और शायद लोग आपको नहीं समझते. आप तेज आवाज में चिल्लाना चाहते हैं ताकि आपको कोई सुन सके.’’ इतना ही नहीं रीटा ने आगे ये भी कहा कि,‘‘मैं कभी भी संतुष्ट नहीं होती, मैं हमेशा कुछ करते रहना चाहती हूं, कुछ ज्यादा. मैं कभी भी रुकना नहीं चाहती हूं.यह सच है. आपको बस एक शख्स की जरूरत होती है जो आप पर भरोसा करे और फिर आपको महसूस होता है कि आप कुछ भी कर सकते हैं.’’

अपनी बातचीत के अंत में रीटा ने कहा कि, ;वह यह नहीं चाहती कि उनकी खुशियों और सौंदर्य के अहसास को उनकी सफलता और काम से आंका जाए.' दरअसल रीटा का ऐसा मानना है कि परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताकर वह सबसे ज्यादा खुशी महसूस करती हैं.

सर्जरी के बाद इतना बिगड़ गया इस एक्ट्रेस का चेहरा, हो गया ऐसा हाल

खत्म हुई वंडर वूमन 1984 की शूटिंग, अभिनेत्री ने लिखा इमोशनल पोस्ट

इस हसीना के बिकिनी में किलर फिगर को देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -