20 साल बाद वापसी कर रही ये मशहूर सिंगर
20 साल बाद वापसी कर रही ये मशहूर सिंगर
Share:

हॉलीवुड सिंगर पाउला अब्दुल ने हाल ही में मीडिया से अपनी मन की बात शेयर की है. पाउला अब्दुल ने बताया कि इन दिनों वो काफी ज्यादा खुश हैं. उन्होंने अपनी ख़ुशी का कारण बताते हुए कहा कि, 'वो दशकों से सिंगिंग इंडस्ट्री में बनीं हुईं है और इतने सालों से अब तक उनके फैंस उन्हें पसनद करते आ रहे हैं. इसके साथ ही फैंस उनकी परवाह भी करते हैं. ' इस दौरान पाउला ने ये भी बताया कि वो अब किसी भी चीज़ को हलके में नहीं लेती हैं.

मीडिया से बातचीत के दौरान पाउला ने ये भी बताया कि, 'वो नहीं जानती थी कि उन्हें उनके फैंस 20 साल से बनीं हुई हैं और अब वो काफी समय बाद फिर से लौटी है लेकिन उन्हें एक बात की फिक्र थी कि लोग उनकी परवाह करेंगे या नहीं लेकिन जब फैंस ने उन्हें एक बार फिर इतना प्यार दिया तो वो उन्हें लिए दिल को खुश कर देने वाला रहा और अविश्वसनीय रहा.'

पाउला आगे कहती हैं कि, 'अब वो किसी भी चीज़ को हल्के में नहीं लेती है. जब उन्होंने अपने फैंस का इतना प्यार देखा तो उनका दिल खुश हो गया और उन्हें आश्चर्य भी हुआ.' इस दौरान पाउला ने ये वादा भी किया था अब वो अपना जो नया शो ला रहीं हैं वो उनके पिछले शो से काफी ज्यादा अलग होने वाला है और उम्मीद कर रहीं हैं कि फैंस उनके इस शो को पसंद भी करेंगे. अब तो पाउला के फैंस को बस उनके नए शो के आने का ही बेसब्री से इंतजार है.

रंगमिजाज़ी जस्टिन मंगेतर से पहले इतनी लड़कियों को कर चुके हैं डेट

पर्दे पर दिखेगी थाईलैंड की गुफा में फंसे बच्चों की कहानी

पर्दे पर दिखेगी थाईलैंड की गुफा में फंसे बच्चों की कहानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -