जेनिफर लोपेज़ के इस काम के बारे में जानकर आप के उड़ जायेंगे होश
जेनिफर लोपेज़ के इस काम के बारे में जानकर आप के उड़ जायेंगे होश
Share:

सभी जानते है की बॉलीवुड हो या हॉलीवुड सभी जगह एक्टर हो सिंगर सभी लोगो को कुछ न कुछ दान और बेसहारा लोगो की मदद करते देखा गया है इन्ही में से एक है हॉलीवुड की मशहूर गायिका 'जेनिफर लोपेज' इनके बारे में तो आप लोगो ने सुना ही होगा और उनके मंगेतर एलेक्स रोड्रिगेज ने एक प्राथमिक स्कूल को साल भर का खाना दान किया है। कुछ समय पहले स्कुल के टीचर ने पोस्ट में लिखा था कि उनकी स्कूल का एक छात्र हमेशा भूखा रह जाता है। इस पोस्ट के बाद जेनिफर ने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा करते हुए लिखा- ''किसी भी बच्चे को कभी भी भूखा नहीं सोना चाहिए। सभी की पौष्टिक भोजन तक पहुंच होनी चाहिए।"
जानकारी के लिए बता दें की कुछ समय पहले अमेरिकी सिंगर व ऐक्ट्रेस जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और रिटायर्ड बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिगेज (Alex Rodriguez) से दो साल तक डेटिंग की और अब वह दोनों डेटिंग करने के बाद सगाई करने को लेकर चर्चित में थे।सूत्रों के अनुसार हमे पता चला है की दोनों अपनी सगाई इंजॉय कर रहे हैं और शादी की तारीख अभी फाइनल नहीं हुई है।

हालाँकि ,जेनिफर ने अभी तक 5 बार शादी कर चुकी है, फरवरी 1997 में  उन्होंने ओजनी नोआ से शादी की थी। किसी कारण से ओजनी नोआ से तलाकलेना पड़ा , उसके बाद जेनिफर ने Cris Judd से शादी कर ली | कुछ समय बाद साल 2002 में जेनिफर ने बेन एफ्लेक के साथ शादी की और फिर  2004 में दोनों का तलाक हो गया। साल 2004 में ही उन्होंने अपने पुराने दोस्त मार्क एंथनी के साथ शादी रचाई और उनके साथ भी तलाक हो  गया , यह जेनिफर की ये 5वीं शादी होगी।

क्या हुआ ऐसा जो बेयोंसे से मिलकर रोने लगी , 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की एक्ट्रेस एमिलिया क्लार्क,

डिज्नी स्टार बेला थॉर्न ने फर्ज़ी पोर्न वीडियो पर कही ये बात

बचपन में बनना चाहती थी नन लेकिन, बन कई एडल्ट फिल्मों की स्टार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -