फिर हवालात पहुंचा ये मशहूर रैपर, पत्नी को नहीं दे सका खर्चा...

मशहूर अमेरिकी सिंगर आर. केली का समय पिछले काफी समय से ठीक नहीं चल रहा है. बता दें केली 10 से अधिक आपराधिक यौन शोषण के मामलों का सामना कर रहे हैं. जी हां... और हाल ही में यह खबर सामने आई है कि केली अपनी पूर्व पत्नी से होने वाले अपने बच्चे की परवरिश का खर्च के लिए 1,61,000 डॉलर का भुगतान करने में विफल रहे हैं और इस वजह से उन्हें जेल में डाल दिया गया है.

जी हां... सूत्रों की माने तो हाल ही में प्रचारक डारेल जॉनसन ने यहां रिचर्ड जे. डेली सेंटर में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में इस बारे में कहा कि, 'केली (52) को बुधवार शाम जेल में डाल दिया गया और वह बाल सहायता मामले में सुनवाई की अगली तारीख के अगले दिन 13 मार्च को जेल से बाहर आ सकते हैं.' वहीं अदालत के दस्तावेजों के अनुसार, रैपर केली ने अपनी पूर्व पत्नी को 6 फरवरी तक बाल सहायता के लिए 1,69,000 का भुगतान करने का कहा था लेकिन वह इसमें असफल रहे हैं.

आपको बता दें 8 जनवरी को हर महीने केली को 20,833 डॉलर का भुगतान करने का आदेश दिया गया था लेकिन उन्होंने इसका पालन नहीं किया. ऐसे में केली ने अदालत की अवमानना की और फिर इस मामले का सामना करने से बचने के लिए न्यायाधीश ने बुधवार को रैपर केली को 1,61,663 का भुगतान करने का आदेश दिया. कुछ दिन पहले ही केली जेल से बाहर आए थे और अब फिर वह बंद हो गए हैं.

पहले दिन इतने करोड़ की कमाई कर सकती है 'कैप्टन मार्वल'

माधुरी ने शेयर की एक्स-बॉयफ्रेंड संजय दत्त की तस्वीर, लिखी ऐसी बात!

कलंक : सलमान की वजह से फिल्म में बदला गया वरुण का नाम

Most Popular

- Sponsored Advert -