हॉलीवुड की सबसे कामुक मॉडल और अभिनेत्री हैं ऐडा मार्टिनेज
हॉलीवुड की सबसे कामुक मॉडल और अभिनेत्री हैं ऐडा मार्टिनेज
Share:

हॉलीवुड की कई हॉट मॉडल्स हैं जो अपने सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. उन्ही में से एक हैं मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस ऐडा मार्टिनेज. ये आए दिन अपनी तस्वीरों से सभी को बेकाबू करती हैं. हर दिन इंस्टाग्राम वाल पर आप इनका हॉट और बोल्ड अंदाज देख सकते हैं. ये वाकई में बहुत ही सेक्सी फिगर वाली मॉडल हैं और लोगों की पहली पसंद भी हैं.

इन्होने कई फोटोशूट्स करवाएं हैं जो बहुत ही हॉट और बोल्ड रहें हैं. हाल ही में इन्होने इंस्टाग्राम वाल पर जो तस्वीरें शेयर की हैं वो बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. सभी तस्वीरों में वे अपना सेक्सी फिगर दिखाती नज़र आई हैं. इंस्टाग्राम पर इनके 363k followers हैं और अब तक ये अपने फॉलोवर्स के लिए 961 पोस्ट कर चुकी हैं.

इनके सामने सभी मॉडल्स फीकी पड़ जाती हैं. न्यूड होने में ऐडा को महारत हांसिल हैं ये कई बार मैगजीन्स और फोटोशूट्स के लिए न्यूड हो चुकी हैं. इन्होने कई न्यूड फोटोशूट्स करवाएं हैं जो बहुत ही सेक्सी और हॉट रहे हैं.

हाल ही में जो तस्वीरें इन्होने शेयर की हैं उनमे भी ये अधिकतर न्यूड नज़र आई हैं या फिर अपने प्राइवेट पार्ट्स को हाथो से छुपा रखा हैं. ऐडा बहुत ही हॉट हैं और अपनी हॉटनेस के जलवे अक्सर ही वे इंस्टाग्राम पर दिखाती रहती हैं.

एक तस्वीर उन्होंने अपनी दोस्तों के साथ शेयर की हैं जिसमे भी वे सबसे हॉट लग रही हैं. ऐडा हॉलीवुड की सबसे कामुक और बोल्ड अभिनेत्री और मॉडल मानी जाती हैं.

'दी लेगो मूवी' में अपनी आवाज देंगी ये अभिनेत्री

गूगल ने इस दिवंगत अभिनेता के नाम किया डूडल

इंस्टाग्राम पर अपनी हॉटनेस बिखेरती नज़र आई सोफी चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -