हॉलीवुड एनिमेटेड फिल्म 'स्कूब' दर्शकों के​ लिए होगी मनोरंजक, रिलीज डेट के ऐलान ने बढ़ाई उत्सुकता

हॉलीवुड एनिमेटेड फिल्म 'स्कूब' दर्शकों के​ लिए होगी मनोरंजक, रिलीज डेट के ऐलान ने बढ़ाई उत्सुकता

जैक एफ्रॉन की एनिमेटेड फिल्म 'स्कूब' भारत में 15 मई 2020 को रिलीज होगी. फ्रेंचाइजी की पहली एनिमेटेड फिल्म स्कूबी-डू और गैंग को एक रहस्य को सुलझाने के सिलसिले में एक और एडवेंचर को बड़े पर्दे पर पेश करेगी.इस फिल्म के प्रचार के लिए टीम ने अपनी पूरी तैयारी कर ​ली है. 

हॉलीवुड सिंगर कैटी पैरी ने निभाई भारत की परंपरा, हाथ जोड़कर किया मीडिया का अभिवादन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फ्रेड के किरदार को एफ्रॉन आवाज देंगे. डाफने के किरदार को अमांडा सेफ्रीड, वेल्मा के किरदार को जिना रोड्रिग्ज आवाज देंगी. शैगी के किरदार को विल फोर्ट आवाज देंगे जबकि हमेशा से लोकप्रिय किरदार स्कूबी को आवाज देते आ रहे फ्रैंक वेल्कर एक बार भी इसे आवाज देंगे. इन सभी आवाजों ने फिल्म को और भी रोमांचक बना दिया है. क्योकि स्कूब दुनियाभर के दर्शकों के लिए पंसदीदा किरदार है. इसलिए फिल्म से सभी की उम्मीद बहुत बढ़ गई है.

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी फोटोज़, फिट रहने के लिए करती है जिम

भारतीय सिनेमाजगत में एनिमेटेड फिल्मों को लेकर दर्शकों के बीच कुछ समय से उत्साह देखने को मिला है. बीते दिनों रिलीज हुए फिल्मों को दर्शकों ने बहुत पंसद किया है. स्कूब को भारतीय बच्चे भी बहुत पंसद करते है, क्योकि उसकी मस्ती बच्चों को बहुत पंसद आती है. इसलिए माना जा रहा है कि फिल्म 'स्कूब'भी भारतीय सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन करने वाली है.

"इनसाइड एज 2" के रिलीज के पहले वीरेंद्र सहवाग ने पहले सीजन के किरदारों पर की मज़ेदार टिप्पणी!

IFFI 2019 में साइलेंट मूवीज़ को किया जाएगा याद, जानें क्या है वजह

नए किरदारों के साथ जल्द लौटने वाली है 'जुमानजी' की कहानी