हॉलीवुड के एक और रैपर की हत्या, 15 दिन में दूसरा मामला

Jul 03 2018 05:49 PM
हॉलीवुड के एक और रैपर की हत्या, 15 दिन में दूसरा मामला

हॉलीवुड में अपने रैप से मशहूर एक कैनेडियन रैपर की हत्या कर दी गई। 21 साल का यह रैपर अपने गानों और रैप की वजह से युवाओं के बीच खासा प्रसिद्ध था। इस रैपर की हत्या के बाद हॉलीवुड सकते में आ गया है। अभी 15 दिन पहले ही हॉलीवुड रैपर ट्रिपल एक्स टेनक्टेशन की हत्या अज्ञात बदमाशों ने कर दी थी। अब इस हत्या के बाद हॉलीवुड में अश्वेतों से भेदभाव का मामला गर्मा सकता है। 

खबरों के अनुसार, कैनेडियन रैपर और सिंगर स्मॉक डॉग की कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना कनाडा के टोरंटो शहर में शनिवार शाम की है। खबरों के अनुसार, स्मॉक अपने दोस्तों से मिलकर  एक नाइटक्लब से बाहर आ रहे थे, तभी हथियारबंद बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दीं। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में टोरंटो पुलिस ने बताया कि हत्यारे काली एसयूवी में आए थे। सीसीटीवी फुटेज में उन्हें एसयूवी और एक सफेद कार में बैठकर भागते हुए देखा गया है। पुलिस ने बताया कि वह हत्यारों की खोज में  जुटी है। जल्द ही रैपर के हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा। 

बता दें कि  डॉग टोरंटो के मशहूर रैपर ग्रुप  Halal Gang rappers के सदस्य थे। उन्होंने अमेरिका के सबसे पॉपुलर हिप-होप आर्टिस्ट फ्रेंच मोन्टाना और ब्रिटेन के स्केप्टा के साथ भी परफॉर्म किया है। उन्होंने पिछले साल ग्रैमी अवॉर्ड में भी हिस्सा लिया था। वह कनाडा के युवाओं के बीच खासे फेमस थे। 

मौत के एक दशक बाद माइकल जैक्सन ने गाया गाना

मोटरसाइकिल खरीदते समय हॉलीवुड रैपर को मारी गोली

शराब के नशे में इस रैपर ने जला दिए 7 लाख रूपए, वीडियो भी किया शेयर

 

?