इस सिंगर ने शेयर किया अपना आपत्तिजनक वीडियो, लोगों ने की खूब आलोचना

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई सेलेब्स ऐसे-ऐसे वीडियो या फोटो शेयर कर देता है जिसके चलते उन्हें लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है. इस बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार रैपर कार्डी बी हुई है. दरअसल हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया था जिसके चलते उनकी खूब आलोचना हुई है. सूत्रों की माने तो कार्डी बी की ऐसी उत्तेजक वीडियो क्लिप देखें के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा आक्रोशित हो गए थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CARDIVENOM (@iamcardib) on

जानकारी के मुताबिक कार्डी बी को उनके फैंस ने ही ऐसा अश्लील वीडियो शेयर करने के लिए भड़का दिया था जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने नए सिंगल एलबम 'प्लीज मी' को प्रमोट करने के लिए डाला था. आपको ये जानकर शर्म आ जाएगी कि कार्डी बी ने अपने शरीर के निचले हिस्सों को नग्न दर्शाने वाले क्लिप डाले, जिसकी खूब आलोचना हो रही है. उनके इस वीडियो ने कार्डी बी को पिछले कुछ हफ्तों में नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया है.

उनके इस वीडियो को अब तक करोड़ो बार देखा जा चुका है. आपको बता दें प्लीज मी' के लिए 26 वर्षीय रैपर ने ब्रूनो मार्स के साथ साझेदारी की है और इसके गाने के बोल भी उतने ही सुस्पष्ट हैं, जितना इसका शीर्षक है. इस वीडियो को देखने के बाद कार्डी बी की आलोचना करते हुए एक फैन ने लिखा कि- "कार्डी अब बड़ी हो जाओ. तुम अब मां हो और निश्चित रूप से रोल मॉडल नहीं हो." साथ ही एक और अन्य यूज़र ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा कि, "कार्डी, आई लव यू गर्ल, लेकिन एक बड़ी शख्सियत और सिर्फ अश्लीलता फैलाने वाले में बहुत बड़ा अंतर होता है."

स्टीवन स्पीलबर्ग ने सभी फिल्म निर्माताओं से किया ऐसा आग्रह

Video : पति संग सरेआम रोमांटिक हुई काइली जेनर, रोमांटिक वीडियो वायरल

वोग मैगज़ीन के कवर पेज पर छाया बेला हदीद का सेक्सी अंदाज़

Most Popular

- Sponsored Advert -