सुशांत के बाद इस मशहूर प्रोड्यूसर ने की आत्महत्या, डिप्रेशन है वजह!
सुशांत के बाद इस मशहूर प्रोड्यूसर ने की आत्महत्या, डिप्रेशन है वजह!
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद आत्महत्या के मामले बढ़ गए हैं और चौकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में अब एक और खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक हॉलीवुड के प्रोड्यूसर स्टीव बिंग ने 27वीं मंजिल से कूदकर खुदखुशी कर ली. ऐसा बताया जा रहा है कि वो कोरोनावायरस के कारण आइसोलेशन में थे और इसी कारण से डिप्रेस थे. जी हाँ, हॉलीवुड प्रोड्यूसर स्टीव बिंग पिछले काफी समय डिप्रेस बताए जा रहे हैं.

आपको बता दें कि उनकी उम्र 55 साल थी. मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार के करीब 1 बजे उन्होंने लॉस एंजिल्स की सेंचुरी सिटी में एक लक्जरी अपार्टमेंट इमारत की 27वीं मंजिल से छलांग लगा दी, जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उनके निधन के बाद से हॉलीवुड में शोक है. इस समय हॉलीवुड का हर स्टार उनके निधन पर शोक जता रहा है.

वैसे सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 'गेट कार्टर' और 'एवरी ब्रेथ' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर हॉलीवुड प्रोड्यूसर स्टीव बिंग को हर कोई इस समय याद कर रहा है. वैसे अब तक बिंग के आत्महत्या करने की वजह सामने नहीं आई है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि वह कोरोना वायरस के कारण आईसोलेट किए जाने के दौरान मानव संपर्क नहीं होने की वजह से डिप्रेशन के शिकार हो गए थे। आप सभी को हम यह भी बता दें, स्टीव बिंग साल 2001 में अभिनेत्री और मॉडल एलिजाबेथ हर्ले के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं रहा.

सुशांत की मौत के बाद फूट-फूटकर रोई यह एक्ट्रेस, बोली- 'मैंने भी डिप्रेशन झेला है'

सोनू निगम के आरोपों को सुनकर उमड़ा मोनाली का दर्द, कहा- 'गुंडागर्दी होती है, पैसा नहीं मिलता'

सोनू के बाद अदनान सामी ने खोला म्यूजिक इंडस्ट्री का काला राज, सुनकर खौल उठेगा आपका खून

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -