ये है हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत स्टार, तस्वीरें देखकर दीवाने हो जाओगे
ये है हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत स्टार, तस्वीरें देखकर दीवाने हो जाओगे
Share:

आज तक आपने कई सारी स्टाइलिश स्टार के बारे में सूना होगा या फिर उनकी हॉट तस्वीरें भी देखी होंगी लेकिन हम आपको आज जिस स्टाइलिश स्टार के बारे में बता रहे हैं उसे देखकर तो आप भी यक़ीनन दीवाने ही जाएंगे. जी हाँ... आज हम आपके लिए लेकर आये हैं टेक्सास की सबसे महँगी एडल्ट स्टार 'अलेक्सिस टेक्सास' की कुछ हाॅट तस्वीरे लेकर आए हैं. आपको बता दें अलेक्सिस टेक्सास अपनी हॉटनेस के कारण दुनियाभर में मशहूर हैं.

Related image

जो भी अलेक्सिस टेक्सास को देखता है वो उनका दीवाना हो जाता है. आपको बता दें अलेक्सिस टेक्सास का जन्म 22 मई जून 1985 को टेक्सास में हुआ था. उनकी उम्र 33 साल है लेकिन अब भी वो बोल्डनेस के मामले में बाकि सभी को पीछे छोड़ देती हैं. इस एडल्ट स्टार के फिजिकल लुक के संबंध में बात करे तो तो इनकी हाइट 5 फीट 8 इंच है. अलेक्सिस टेक्सास की हॉटनेस के साथ-साथ उनकी आँखों का नीला रंग लोगों को और ज्यादा दीवाना बना देता हैं.

Image result for Alexis Texas

अलेक्सिस टेक्सास सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. आपको बता दें अलेक्सिस टेक्सास ने 21 साल की उम्र में ही पोर्न इंडस्ट्री में कदम रख दिया था. अब तक उन्होंने 600 से अधिक फिल्मों में काम किया है.

इस मॉडल ने शेयर की अपने प्राइवेट पार्ट्स की तस्वीर, इंटरनेट पर मचा तहलका

इस टीवी स्टार के हॉट लुक को देखकर आपकी भी रातें रंगीन हो जाएंगी

हर बार कातिलाना फोटोज शेयर कर माहौल गर्म कर देती हैं ये हसीना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -