हॉलीवुड फिल्म ' द सिटी ऑफ डी ' ने हैरी पॉटर के अभिनेता को स्टार कास्ट में जोड़ा

हॉलीवुड फिल्म ' द सिटी ऑफ डी ' ने हैरी पॉटर के अभिनेता को स्टार कास्ट में जोड़ा

पैरामाउंट के रोमांस-कॉम ड्रामा 'द सिटी ऑफ डी' ने फिल्म में एक खलनायक की भूमिका के लिए स्टार कास्ट को अंतिम रूप दिया है। जी हाँ इस खबर की पुष्टि खुद कलाकारों ने की है। अमेरिकी सुपरस्टार डैनियल रेडक्लिफ D द सिटी ऑफ डी ’के स्टार कास्ट में शामिल हो गए हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए, यह बताया गया है कि वह फिल्म जिसमें अमेरिकी अभिनेता सैंड्रा बुलॉक और चैनिंग टैटम भी शामिल हैं, एक पुनर्वित्त रोमांस उपन्यासकार (बुलॉक) के इर्द-गिर्द घूमेगी, जो निश्चित था कि पुस्तक के दौरे पर फंसने से बुरा कुछ नहीं हो सकता। 

उसका कवर मॉडल (टैटम)  इस विचार के बाद, कहानी एक अपहरण के प्रयास के बाद आगे बढ़ती है जो उन दोनों को एक कटे हुए जंगल के साहसिक कार्य में ले जाती है, जिससे साबित होता है कि उसके किसी भी पेपरबैक काल्पनिक जीवन की तुलना में बहुत अधिक अजनबी और अधिक रोमांटिक हो सकता है। 

इस बीच, रेडक्लिफ जो कि परम नायक हैरी पॉटर की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं, ने पहले ही 'अब तुम मेरे सामने 2' जैसी फिल्मों के साथ खलनायक के जूते में कदम रखा है। डेडलाइन के अनुसार, एडम और आरोन नी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पैटी हैरिसन और Da'Vine Joy Randolph अभिनीत हैं। स्क्रिप्ट डाना फॉक्स ने लिखी है। बुलक अपने फोर्टिस फिल्म्स बैनर के माध्यम से भी निर्माण कर रही हैं, जिसमें लिजा चैसिन के 3 डी प्रोडक्शंस हैं। सेठ गॉर्डन प्रदर्शनी ए के माध्यम से उत्पादन करने के लिए संलग्न है।

Jake Gyllenhaal जल्द इस फिल्म में आएँगे नज़र

ओपरा विनफ्रे के साथ चल रहे विवाद को लेकर ब्रिटनी स्पीयर ने शेयर किया अपना पक्ष

Caitlyn जेनर जल्द इस शो में आएंगी नज़र