मेनचेस्टर ब्लास्ट के बाद पूरा हॉलीवुड प्रार्थना और संवेदनाएं भेजने में जुटा
मेनचेस्टर ब्लास्ट के बाद पूरा हॉलीवुड प्रार्थना और संवेदनाएं भेजने में जुटा
Share:

22 मई को मैनचेस्टर, इंग्लैंड में एक एरियाना ग्रैंड कॉन्सर्ट के बाहर एक आत्मघाती हमलावर के कारण 22 युवा प्रशंसकों की मौत हो गई और 59 अन्य घायल हो गए। टेलर स्विफ्ट, हैरी स्टाइल्स और अन्य सेलेब्स पीड़ितों के लिए अपने विचार और प्रार्थना भेज रहे हैं. कथित कील बम की वजह से हुई त्रासदी के मद्देनजर, एरियाना ने अपने विश्व दौरे को निलंबित कर दिया। कई सेलेब्स अब उन युवा लोगों के प्रति अपनी संवेदनाएं भेज रहे हैं जो मारे गए थे या घायल हुए थे, साथ ही उन दर्शकों को भी संबल दे रहे हैं जिन्हे काफी गहरा मानसिक आघात लगा है। यह असंभव है कि इस प्रकार की त्रासदी हो सकती है और बताया जा रहा है कि एरियाना पूरी तरह से ग़मगीन और सदमे में है। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि एक अद्भुत शो में उनके प्रशंसकों से इतना प्यार मिलने के बाद जब वो ऑफ स्टेज गयी और फिर पता चला कि उनमें से कुछ कॉन्सर्ट देखने के बाद एक भयानक आत्मघाती बमबारी में तुरंत ही मर गए? इस त्रासदी को शोक मनाने और एरियाना को अपना प्यार और समर्थन भेजने के लिए हस्तियां तुरंत ट्विटर पर आई.

टेलर स्विफ्ट : "मैनचेस्टर दुर्घटना से प्रभावित सभी लोगों के लिए मेरी संवेदनाएं, प्रार्थना और आँसू। हम आप सभी के साथ हैं.

नियाल होरान : "मैनचेस्टर में जो हुआ वो बहुत भयानक था. मेरी संवेदनाएं मैनचेस्टर के महान लोगों और एरी व उनकी टीम के के साथ है।

निकी मिनाज : "मेरी बहन, एरियाना और यू.के. में इस दुखद घटना से प्रभावित हर परिवार के लिए मेरा दिल दुखी होता है। बेगुनाह लोगों की जाने चली गयी यह सुनना बहुत दुख की बात है। "

ब्रूनो मार्स : "मैनचेस्टर में जो हुआ उसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि हम जिस दुनिया में रहते हैं, वह इतनी क्रूर हो सकती है। "

ड्वेने "रॉक" जॉनसन : "मैनचेस्टर में इस त्रासदी में शामिल पीड़ितों और उनके परिवारों के लिए प्रार्थना और ईश्वर कष्ट सहने के ताकत दें. मजबूत [email protected] ग्रैंड।"

गुस्सैल हैं मगर दिल के अच्छे हैं जस्टिन बीबर

एलेक्स ने इस तरह दिया जेनिफर लोपेज को सरप्राइज

अगर बच्ची नहीं होती तो ब्लैक चायना को कब का अपनी जिंदगी से बाहर निकाल देते रॉब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -