इन हॉलीवुड सितारों के पास घर के अलावा भी है खुद का एक पूरा आईलैंड, जंहा चलता है इनका राज
इन हॉलीवुड सितारों के पास घर के अलावा भी है खुद का एक पूरा आईलैंड, जंहा चलता है इनका राज
Share:

इस बात से  ज्यादा अच्छा और क्या हो सकता है किसी के पास खुद के घर के अलावा भी बहुत कुछ है जी हाँ हम बात कर रहे है उन हॉलीवुड सितारों की जिनके पास न केवल घर है बल्कि उनके पास खुद का आईलैंड है, वहां सिर्फ उसी का राज चलता हो जो मालिक हैं. आज आपको उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो खुद एक आईलैंड के मालिक हैं. इस लिस्ट में कई दिग्गजों के नाम शामिल हैं.

Marlon Brando: Marlon Brando ने अपनी एक फिल्म के लिए इस जगह को देखा था. इसके बाद उनको ये आईलैंड इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे खरीद लिया. उनका Tahiti आईलैंड करीब 53 किलो तक फैला हुआ है.

Nicholas Cage: Nicholas Cage ने साल 2006 में 3 मिलियन डॉलर में Bahamas आईलैंड में खरीदा था. उनका ये आईलैंड देखने में बेहद खूबसूरत हैं. जहां पर आने के बाद आपको लगेगा कि आप जन्नत में आ गए हैं.

जॉनी डेप: हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉनी डेप के पास भी खुद का आईलैंड हैं जिसको उन्होंने करीब 3.6 मिलयन डॉलर में खरीदा था, जो बेहद खूबसूरत हैं.

लियोना​र्डो डिकैप्रियो: हॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर लियोना​र्डो डिकैप्रियो भी एक आईलैंड के मालिक हैं. उनका Blackadore Cay, Belize आईलैंड है जिसको उन्होंने साल 2005 में खरीदा था. जिसकी कीमत करीब 1.75 मिलियन डॉलर बताई जाती है.

मेल गिब्सन: अभिनेता मेल गिब्सन भी एक खूबसूरत आईलैंड के मालिक हैं. उनके आईलैंड का नाम मागो आईलैंड है जो फिजी में है. ​मेल गिब्सन ने इस आईलैंड को साल 2005 में करीब 15 मिलियन डॉलर में खरीदा था.

रॉबिन्स विलियम्स: हॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन अभिनेता रॉबिन्स विलियम्स पेंडर हॉरबोर आईलैंड के मालिक हैं जो ब्रिटिश कोलंबिया में स्थित हैं.

शकीरा: मशहूर अमेरिकन पॉप सिंगर शकीरा भी एक खूबसूरत आईलैंड की मालकिन हैं. वो Bonds Cay आईलैंड की मालकिन हैं जो Bahamas में है. जिसकी कीमत करीब 16 मिलियन डॉलर बताई जाती है.

एडी मॉरफे: एडी मॉरफे हॉलीवुड के सबसे मशहूर और महंगे अभिनेता है. एडी के पास भी खुद का एक बेहद खूबसूरत आईलैंड हैं. वो रोस्टर के आईलैंड के मालिक है. जिसकी कीम​त करीब 15 मिलियन डॉलर हैं. एडी ने इसे साल 2005 में खरीदा था.

डेविड कॉपरफील्ड: डेविद भी एक बेहद खूबसूरत आईलैंड के मालिक हैं. उनके Musha Cay आईलैंड की कीमत करीब 50 मिलियन डॉलर बताई जाती है. जो Bahamas में है.

तलाक के 14 साल बाद इस हॉलीवुड अभिनेता को फिर से पहली पत्नी से हुआ प्यार

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने गर्भवती होने पर सोचा रिटायरमेंट के बारे में..

जानिए आखिर क्यों जस्टिन को जिम से जाने के लिए कहा...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -