इस एक्ट्रेस का 16 की उम्र में हुआ था दुष्कर्म, कहा- पैरों के बीच दर्द हो रहा फिर भी वो करता गया
इस एक्ट्रेस का 16 की उम्र में हुआ था दुष्कर्म, कहा- पैरों के बीच दर्द हो रहा फिर भी वो करता गया
Share:

मशहूर अमेरिकन टीवी पर्सनेलिटी, लेखिका, एक्ट्रेस पद्मलक्ष्मी वैसे तो भारतीय मूल की रहने वाली हैं लेकिन वो हॉलीवुड की दुनिया में ज्यादा मशहूर हैं. पद्मलक्ष्मी सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर लाइम लाइट में आ जाती हैं लेकिन इस बार उन्होंने एक ऐसा खुलासा कर दिया है जिसके बार हर कही बस उनकी चर्चाएं होना शुरू हो गई. पद्मलक्ष्मी ने बताया कि 16 साल कि उम्र में उनके साथ बलात्कार हुआ था.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने पहना ब्रालेस ब्लेज़र, अचानक बाहर निकल गए प्राइवेट पार्ट्स

जी हां... पद्मलक्ष्मी ने एक इंटरव्यू के दौरान इन सभी बातों का खुलासा किया है. उन्होंने अपनी बातचीत में ये बताया कि आखिर क्यों महिलाऐं खुद से साथ हुए यौन उत्पीड़न के बाद भी चुप्पी साधे हुए रहती हैं. जब वो 16 साल की थीं तब उन्हें एक लड़के ने डेट करना शुरू किया था. उस लड़के से पद्मलक्ष्मी लॉस ऐंजलिस के एक मॉल में मिली थीं. उस मॉल में पद्मलक्ष्मी काम करती थीं. उस वक्त लड़के की उम्र 23 साल थी और वो काफी ज्यादा हैंडसम भी लगता था. एक-दूसरे को कुछ समय तक डेट करने के बाद 31 दिसंबर को उस लड़के ने पद्मलक्ष्मी के साथ बलात्कार किया.'

भगवान कृष्णा से प्रेरित है इस मशहूर हॉलीवुड फिल्म का लीड किरदार

पद्मलक्ष्मी ने आगे बताया कि जिस समय उनके साथ बलात्कार हुआ था तब वो नशे में भी नहीं थीं. उन्होंने इस घटना के समय काली ड्रेस पहन रखी थी और उसमें से सिर्फ उनके कंधे नजर आ रहे थे.' पद्मलक्ष्मी ने आगे बताया कि 'उन्हें सिर्फ इतना याद है कि जब उनके साथ ये घटना हो हुई थी उसके बाद उनके पैरों के बीच में ऐसा दर्द हो रहा था कि जैसे किसी ने धारदार चाकू से वार कर दिया हो. इस घटना के बाद वो सदमे में थीं.' पद्मलक्ष्मी द्वारा किये गए इन खुलासों के बाद हर कही बस उन्ही की चर्चाएं हो रही हैं.

 हॉलीवुड अपडेट...

प्रियंका चोपड़ा के बाद अब ये दिग्गज अभिनेता हॉलीवुड फिल्म में आएंगे नजर

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं किम कार्दशियन की बड़ी बहन

इस टीवी पर्सनालिटी को लेस्बियन समझ बैठे थे लोग, अब किया हैरान कर देने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -