ब्रेस्टफीडिंग करवाते हुए मॉडल ने शेयर की तस्वीर
ब्रेस्टफीडिंग करवाते हुए मॉडल ने शेयर की तस्वीर
Share:

हॉलीवुड में अपनी सेक्सी फोटोज से सभी को दीवाना बनाने वाली Hilaria Thomas Baldwin ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह अपने बेबी को ब्रेस्टफीडिंग करवाते हुए नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि Hilaria के इंस्टाग्राम पर 361k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. फिलहाल वह अपने बच्चे के साथ लगातार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो बहुत ही खूबसूरत होती हैं. आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे वह एक में प्रेग्नेंट थी और दूसरी में अपने बेबी के साथ खड़ी थीं. Hilaria की सभी तस्वीरें बहुत ही हॉट और सेक्सी रहीं हैं और अब भी वह बहुत ही हॉट फोटोज ही शेयर करती हैं.

प्रियंका और निक की शादी की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

Hilaria की जो तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रहीं हैं उसमे वह अपने बेबी को ब्रेस्टफीडिंग करवाते हुए नजर आ रहीं हैं. Hilaria ने कुछ समय पहले ब्लैक लिंगरी में भी अपनी तस्वीरें अपलोड की थी और लिखा था 10 weeks, one day...it’s been a while since I posted an update photo like this. I do it to inspire feeding and exercising your body right. If it resonates with you, wonderful! If not, think of it as a bikini and scroll past #wegotthis2018

हेल्थ मैगजीन के लिए न्यूड हुई 37 साल की यह मॉडल

इसी के साथ एक तस्वीर में वह अपने पति के साथ बेबी बम्प दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं और उन्होंने लिखा है Today is #Bumpday, the only day dedicated to healthy pregnancies worldwide! On my page, I am committed to promoting health and wellness for all. फिलहाल उनकी ब्रेस्टफीडिंग की तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं.

हॉलीवुड अपडेट्स..

अपनी फ्रेंड को बर्थडे विश करने के लिए टॉपलेस हुई ये मशहूर एक्ट्रेस

Gay निकला प्रियंका का बॉयफ्रेंड !

दुनिया की यंग बिलेनियर बनने वाली है ये हॉट हसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -