खूबसूरत मॉडल ने अपने सेक्स सीक्रेट्स बताकर मचाया तहलका

खूबसूरत मॉडल ने अपने सेक्स सीक्रेट्स बताकर मचाया तहलका

हॉलीवुड की मशहूर मॉडलो में शामिल जो वुड ने अपने एक बयान में सनसनीखेज बयान को देकर सभी को चौंका दिया है. जो वुड ने इस दौरान अपने बहुत ही निजी जीवन को लेकर बहुत से सनसनीखेज बयानों का खुलासा कर सभी को हैरत में डाल दिया. आप भी सुनिए जो वुड का यह बयान जिसे सुनकर आप भी हैरान व परेशान हो जाएंगे। जी हां, मॉडल जो वुड ने बताया है कि वो अपने पूर्व पति रॉनी वुड के साथ अलग हो जाने के बाद भी उनके साथ में सेक्स का भरपूर आनंद उठाती थी.

मॉडल जो वुड ने आगे दोहराया कि वह जब कभी भी अपनी दैनिक दिनचर्या के दौरान अगर मूड में नही होती थी तो अपने पूर्व पति के पास में जाकर इस काम में लिप्त हो जाती थी. जो वुड ने कहा कि वह जो क्षण होता था उसका मजा ही कुछ और होता था. 'फीमेलफर्स्ट डॉट कॉम' के अनुसार वुड ने एक मैगजीन के कॉलम में लिखा 'इससे पहले मैंने कभी ऐसा महसूस नहीं किया था जो अपने दोनों पूर्व पतियों के साथ किए गए सेक्स के दौरान किया. मैं 26 की उम्र में भी सेक्स का मजा लेती थी, आज भी लेती हूं.

यह बिल्कुल ऐसा था जैसे आप कभी मूड में नहीं होते हैं मगर एक बार यदि आप शुरू करते हैं तो फिर आप भी इसमें शामिल हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ मामला मेरे साथ भी था।' जो वुड ने कहा कि मुझे यह सेक्स ड्राइव खूब आनंदित करती है. जो वुड ने कहा कि में पिछले वर्ष ही अपने बॉयफ्रेंड से अलग हो चुकी हु.