टेलर को एंजेलिना से चाहिए बच्चो की परवरिश की टिप्स
टेलर को एंजेलिना से चाहिए बच्चो की परवरिश की टिप्स
Share:

हॉलीवुड की हॉट सिंगर टेलर स्विफ्ट का कहना है कि वे अपने परिवार को चलाने के लिए एंजेलिना जोली से टिप्स लेंगी. टेलर को इस बात की चिंता हो रही है कि जब उनके बच्चे होंगे तो उन्हें अपनी प्रसिद्धि के कारण परेशानी उठानी पड़ेगी. वे इसलिए एंजेलिना से सलाह लेंगी, जो अपने छह बच्चों की बड़ी सहजता से परवरिश कर रही हैं. वे इतनी फेमस होने के बावजूद अपने बच्चों को मीडिया और फैन्स से बचाने में सफल होती हैं. टेलर ने आगे कहा कि उन्हें स्कॉटिश लोग बेहद पसंद हैं.

यह खुलासा उन्होंने स्कॉटलैंड के ग्लासगो में एसएसई हाइड्रो एरेना में एक कार्यक्रम के दौरान भी किया था. टेलर इस समय डीजे केल्विन हैरिस को डेट कर रही हैं, टेलर ने खुलासा किया कि केल्विन और उनमें काफी समानताएं हैं. उन्होंने कहा था कि लोगों को जितना पता है, उससे कहीं ज्यादा समानताएं हैं. एक वेबसाइट 'के अनुसार, टेलर ने बताया, "इस कमरे में मौजूद स्कॉटिश लोगों को ही लीजिए, ये लोग कमाल होते हैं.

मुझे स्कॉटिश लोगों से प्यार हो गया है. वास्तव में टेलर ने यह स्वीकार किया था कि उनके पूर्वज भी स्कॉटलैंड से थे यह बात उन्हें अपने पिता के साथ ई-मेल पर हुई बातचीत में उन्हें यह पता चली. टेलर ने कहा, "मेरे पिता ने मुझे एक ई-मेल भेजा था. उन्होंने लिखा था कि हमारा परिवार स्कॉटलैंड से आया था, तो मैं भी आप में से एक हूं.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -