बॉलीवुड के ये सितारे हो सकते है हॉलीवुड हॉरर के रीमेक में
बॉलीवुड के ये सितारे हो सकते है हॉलीवुड हॉरर के रीमेक में
Share:

आज दुनिया भर में एक ऐसा त्यौहार है जिसके बारे में भारत के लोग बहुत कम जानते है. आज दुनिया भर में 31 अक्टुम्बर को 'हैलोवीन डे’ मनाया जाता है, इसके बारे में भारत के बहुत कम लोगो को पता है की दुनिया में कोई ऐसा भी त्यौहार है, किन्तु यह त्यौहार भी भारत में धीरे धीरे आने लगा है. ‘हैलोवीन डे’ के दिन दुनियाभर में अपने पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की जाती है. इस त्यौहार पर पर कद्दू को काटकर उसके ऊपर काले रंग से पेंटिंग बनायीं जाती है और उसके अंदर मोमबत्ती जलाई जाती है. माना जाता है की यह पूर्वजो को रास्ता दिखाता है और उनकी आत्मा को शांति प्रदान करता है.

हॉलीवुड की फिल्मो के हॉरर किरदार में अगर हम बॉलीवुड के सितारों को देखे तो बॉलीवुड में कुछ किरदार ऐसे है जो हॉलीवुड की हॉरर फिल्मो में फिट बैठते है. आइये जानते है ऐसे ही किरदारों के बारे में जो हॉलीवुड हॉरर में अपनी जगह इन किरदारों के रूप में ले सकते है. 

आलिया भट्ट- आलिया भट्ट को अगर हॉलीवुड हॉरर फ़िमो से जोड़े तो यह फिॅल्म कैरी के लिए फिट बैठती है जिसमे कैरी अपने दोस्तों से बदला लेती है.

हर्षाली मल्होत्रा- प्यारी सी नन्हीं-मुन्नी हर्षाली को अगर हॉलीवुड हॉरर में देखा जाये तो  फिल्म ‘द रिंग’ की एविल गर्ल ‘समारा’ के रूप में देखा जा सकता है. 

संजय दत्त- फिल्म अग्निपथ में डरावना किरदार निभाने  वाले कांचा चिना (संजय दत्त) को हॉलीवुड की हॉरर फिल्म ‘द ममी’ के विलेन ‘इमोटेफ’ के किरदार के लिए खूब जंचते है. 

फवाद खान- फवाद खान अपने खूबसूरत चेहरे के लिए जाने जाते है  किन्तु उन्हें हॉरर मूवी 'अ नाइटमेयर ऑन एम स्ट्रीट' के डरावने विलेन ‘फ्रेडी क्रूजर’ की जगह देखा जाये तो आपको केसा लगेगा.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी- नवाजुद्दीन सिद्दीकी ‘द शाइनिंग’ फिल्म के सायको ‘जैक टोरेंस’ के किरदार की जगह खूब अच्छे तरीके से निभा सकते है. और वे इस किरदार में खूब जचेंगे.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -