हॉलीवुड फिल्म निर्माता हार्वे वाइंस्टीन के घायल होने की तस्वीर फर्जी नहीं है...
हॉलीवुड फिल्म निर्माता हार्वे वाइंस्टीन के घायल होने की तस्वीर फर्जी नहीं है...
Share:

हॉलीवुड के पूर्व फिल्म निर्माता हार्वे वाइंस्टीन को आज के समय में कौन  नहीं जनता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई नई फिल्म के माध्यम से चर्चाओं में बने रहते है उनकी कई फिल्मे बेहद रोमांचित होती है वहीं हार्वे वाइंस्टीन ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह किसी अस्पताल में चोटिल अवस्था में नजर आ रहे हैं. उनकी इस तस्वीर पर अब लोगों का कहना है कि यह अफवाहों से बच निकलने का उनका एक प्रयास है और शायद इसलिए सुनवाई से पहले वह अपनी झूठी बीमारी का बहाना दे रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बात का पता चला है कि कुछ ने तो यह तक कह दिया कि इस तस्वीर के सहारे वाइंस्टीन सहानुभूति बटोरना चाहते हैं. बता दें कि हार्वे पर दुष्कर्म और यौन उत्पीड़न के पांच आरोप हैं. मिरर डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वाइंस्टीन (67) पिछले हफ्ते अदालत में एक वॉकिंग फ्रेम के सहारे पहुंचे थे, हालांकि उनकी इस तस्वीर की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हुई थी. वेनस्टेन के प्रवक्ता ने कहा कि न्यूयॉर्क में गुरुवार को तीन घंटों तक उनके पीठ का ऑपरेशन हुआ.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जब उनसे इस बारे में पुछा गया तो प्रवक्ता ने आगे यह भी कहा कि इस साल गर्मियों में हुई कार दुर्घटना में चोटिल होने के बाद उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में थोड़ा वक्त लगेगा. वहीं उनके प्रवक्ता ने कहा, "यह कहना कि वह अपनी बीमारी का झूठा बहाना बना रहे हैं बेहूदा है."

इस हॉलीवुड एक्टर ने किया अपनी पत्नी से अलग होने का फैसला

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न के आरोपी के खिलाफ बांह पर लिखवाए आपत्तिजनक शब्द

Miss World 2019: जमैका की टोनी ने अपने नाम किया खिताब, भारत की सुमन राव रही तीसरे स्थान पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -