The Meg : 75 फीट लम्बी शार्क से लोगों को बचाने की कहानी

The Meg : 75 फीट लम्बी शार्क से लोगों को बचाने की कहानी

हॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्म 'द मेग' आख़िरकार आज रिलीज़ हो गई. ये फिल्म स्टीव एल्टन के प्रसिद्द उपन्यास 'मेग - ए नॉवल ऑफ डीप टेरर' पर आधारित है. 'द मेग' थ्रिलर फिल्म है जिसमें समुद्री दुनिया के शानदार सीन दिखाए गए है. 'द मेग' में हॉलीवुड एक्टर जेसन स्टाथम लीड किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म के जरिए जेसन स्टाथम लम्बे समय बाद पर्दे पर दिखाई देंगे. जेसन को तो एक्शन फिल्मों के लिए खासतौर से जाना जाता है. हर फिल्म में जेसन का अलग ही अवतार नजर आता है. वैसे द मेग के जरिए तो जेसन ने ये साबित कर ही दिया है कि वो सिर्फ एक्शन किरदार ही नहीं बल्कि इसके अलावा भी बहुत कुछ करके दिखा सकते हैं.

B'day Special : कभी नहीं देखी होंगी कायली जेनर की इतनी सेक्सी तस्वीरें

द मेग की कहानी एक्सप्लोरर्स और साइंटिस्ट के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि एक समूह समंदर में खोज के लिए निकलता हैं और फिर समूह के सभी लोग 75 फीट के शार्क मेगालोडोन का शिकार हो जाते हैं. फिल्म में जोनास टेलर (जेसन स्टाथम) नाम का एक रेस्क्यू डाइवर है जिसे शार्क का शिकार हुए सभी लोगों को बचाने के लिए भेजा जाता है. फिल्म 'द मेग' के फर्स्ट हाफ में तो आपको बस रिसर्च और रेस्क्यू ऑपरेशन के बारे में ही दिखाया जाएगा और दूसरा पार्ट तो सिर्फ और सिर्फ खोज पर ही आधारित रहेगा. फिल्म में मनोरंजन करने का कोई खास तड़का नहीं लगाया गया है और इसलिए फिल्म की कहानी कही-कही कमजोर साबित होती है.

शिल्पा को सरेआम किस करने वाले रिचर्ड 68 की उम्र में बनेंगे पिता

वैसे फिल्म में कॉमेडी और हॉरर का तड़का लगा है जो फिल्म को कुछ हद तक एंटरटेनिंग बना रहा है. वहीं फिल्म में एक्टर्स की परफॉरमेंस की बात करें तो जेसन स्टाथम ने तारीफे-काबिल एक्टिंग की है. फिल्म में सभी स्टार्स के बीच के तालमेल को भी अच्छे से बैठाया गया है. फिल्म में विसुअल इफ़ेक्ट का भी अच्छे से इस्तेमाल किया गया है लेकिन फिर भी कुछ सीन्स नकली नजर आ रहे है.

हॉलीवुड अपडेट...

अपने प्री-बर्थडे फोटोशूट में इस मॉडल ने पहना 4 लाख का हेयरबैंड

खतरनाक मर्डर मिस्ट्री पर बन रहीं फिल्म, एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक आउट

अब एंजेलिना ने ब्रैड पिट पर लगाया ये आरोप

 

?