हॉलीवुड फिल्म द लिटिल मरमेड ने पहले दिन कमाएं 2 करोड़
हॉलीवुड फिल्म द लिटिल मरमेड ने पहले दिन कमाएं 2 करोड़
Share:

हॉलीवुड मूवी द लिटिल मरमेड 26 मई को इंग्लिश और हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज हो गई है. मूवी को लेकर लोग बहुत उत्साहित थे लेकिन अब जब मूवी रिलीज हुई तो इसे देखने वालों की भीड़ लग गई. मूवी को लेकर पब्लिक रीव्यू बहुत अच्छा रहा है और अब तो मूवी के पहले दिन का कलेक्शन भी अच्छा हुआ है. मूवी लिटिल मरमेड ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जो कमाया है चलिए आपको उसके बारे में बता रहे है.

फिल्म द लिटिल मरमेड ने पहले दिन कितना कमाया?: मूवी लिटिल मरमेड में दो अनोखी प्रेम कहानी को दिखाया जा चुका है. रिपोर्ट्स के अनुसार, मूवी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन भी कर दिया गया है. मूवी सुपरहिट रही है और मूवी के अधिकतर दृष्य पानी में फिल्माए जा चुके है. मूवी को कार्टून के आधार बना दिया गया है जिसे निर्देशक रॉब मार्शल ने बनाया था. मूवी में हाले बेली, जोनाह हाउर किंग, मेलिसा मैक्कार्थी, जेवियर बार्डेन जैसे कलाकारों ने अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल भी जीत चुके है. बताया जा रहा है कि फिल्म बेहतरीन कमाई वीकेंड पर कर सकती है.

खबरों का कहना है कि, हॉलीवुड मूवी बॉलीवुड और साउथ सिनेमा से अधिक चल जाती हैं. इन दिनों  मूवी Fast X लगी हुई है और वो धुआंधार कमाई कर रही है. विन डीजल स्टारर मूवी फास्ट 10 सुपरहिट सीरीज फास्ट एंड फ्यूरियस का 10वां पार्ट है. फिल्म ने अभी तक 80 करोड़ का कारोबार 9 दिनों में कर लिया है और फिल्म तेजी से 100 करोड़ के करीब पहुंचने वाली है.

अब डॉल्स की दुनिया को छोड़ एडवेंचर पर निकलेगी बार्बी

जल्द ही निकोल किडमैन के साथ नजर आएंगे ईशान खट्टर

टाइगर-3 में हुई हॉलीवुड एक्ट्रेस मिशेल की धमाकेदार एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -