अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीतने आ रहा है 'डंबो', इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म
अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीतने आ रहा है 'डंबो', इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म
Share:

हॉलीवुड की लगभग हर फिल्म ही अलग तरह की कहानी पर आधारित होती है. जल्द ही कई सारी हॉलीवुड फ़िल्में आने वाली हैं जिनमे से एक हैं 'डंबो'. कुछ दिन पहले ही फिल्म 'डंबो' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसे सभी ने खूब पसंद किया था. आपको बता दें डंबो यानी बुद्धू होता है और इस फिल्म की कहानी एक हाथी के बच्चे पर आधारित है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney (@disney) on

बता दें चार साल पहले फिल्म डंबो की कहानी को बड़े परदे पर फिर से उतारने का ऐलान हुआ था और साल 2018 में ही जुलाई में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी. फिल्म की शूटिंग जैसे ही खत्म हुई थी इसके तुरंत बाद ही वॉल्ट डिजनी ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया था. फिल्म के शानदार ट्रेलर की शुरुआत में रेलगाड़ी की सीटी सुनाई देती है और परदे पर नजर आते हैं एक दड़बे की तरफ भागते दो बच्चे. फिर स्क्रीन पर दिखाई देता है छोटा सा, प्यारा सा डंबो जिसकी मासूमियत ही सभी का दिल जीत लेती हैं.

आपको बता दें डंबो की खासियत है कि वह उड़ भी सकता है. फिल्म में साथ में उसके दोस्त चूहे भी है.लेकिन फिल्म डंबो की खासियत है हाथी और चूहे की दोस्ती. फिल्म के ट्रेलर में यह साफ़ दिखाया गया था कि चिड़ियाघर की मालिकान डंबो को उसकी मां से अलग कर देती हैं. अब डंबो कैसे अपनी मां से दोबारा मिलेगा? उसके इसी संघर्ष की कहानी फिल्म में देखने को मिलेगी. बता दें यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज़ होने वाली हैं.

निक से दूर होते ही उनके साथ सेक्सी बातें करती हैं प्रियंका, किया खुलासा

इस हॉट मॉडल ने न्यूड होकर बेशर्मी से दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर दिखाए अपने निजी अंग, देखते ही हैरान हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -